Monday, April 15, 2024

अपने बचपन के क्रश से शादी करने जा रहीं है आलिया, बालिका वधू के सेट पर मिले थे पहली बार  

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलिवुड मे आए दिन कोई ना कोई खिचड़ी पकती रहती है. किसी के तलाक की तो कभी किसी की शादी की. इस बात से तो कोई अंजान नही है की रणबीर और आलिया शादी के बंधन मे बंधने जा रहे है. ऐसे मे हर कोई इसी सवाल जवाब मे है की शादी कब होगी, कैसे होगी, कहां होगी वगेरह वगेरह…

पर क्या आप ये जानते हैं कि आलिया और रणबीर नज़दीक कैसे आये? बॉलिवुड मे आलिया के और रणबीर के पुराने अफेय़र्स के बारे मे सभी जानते है. आइये जानते इस क्यूट कपल की शुरुआत कहां से हुई…

रणबीर है आलिया के बचपन के क्रश

आलिया ने कई बार इस बात मे हामी भरी है की रणबीर आलिया के बचपन के क्रश रह चुके है. आपको बता दें की रणबीर और आलिया पहली बार संजयलीला भंसाली की फिल्म बालिका वधु के सिलसिले मे मिले थे. उसके बाद 2017 मे फिल्म ब्रह्मास्त्र के सिलसिले मे मिले थे जहां वे एक दूसरे के काम से काफी प्रभावित हुए. किसी चीज़ को दिल से चाहो तो ऊपरवाला भी आपको उनसे मिलाने की कोशिश करता है. ऐसा ही कुछ हुआ आलिया के साथ भी. धीरे धीरे आलिया के सारे सपने सच हो रहे थे. और आज दोनो की शादी होने जा रही है.

धीरे धीरे बढ़ीं नज़दीकियां

आलिया और रणबीर की रेलगाड़ी धीरे धीरे पटरी पर चल रही थी की अचानक कुछ ऐसा हुआ के सभी की आँखे खुली की खुली रह गईं. यह तब की बात है जब आलिया और रणबीर हाथों मे हाथ डाले एक साथ सोनम कपूर की पार्टी मे नज़र आये. वहां दोनो को इस तरह देखकर दोनो की आँखे फटी की फटी रह गईं. दोनो एक साथ काफी नज़र आते थे लेकिन दोनो मे से एक भी अपने प्यार का खुलकर इज़हार नही कर रहा था.

रणबीर ने किया इज़हार

फिर वह दिन आया जब रणबीर ने खुलकर सबके सामने आलिया को प्रपोज़ किया. उस दिन के बाद से आज तक आलिया आज तक रणबीर को खास महसूस करवाने का कोई भी मौका नहीं छोड़तीं. दोनो के रिश्ते से फैंस के साथ साथ दोनो के परिवार भी बेहद खुश है.

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here