Saturday, June 22, 2024

अमिताभ बच्चन ने बेटे की “दसवीं” पर लुटाया प्यार, ट्वीटर पर ट्रेलर शेयर कर कही यह बात

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की तुलना यदि की जाए तो बेटे अभिषेक काफी फीके मालूम होंगे. जहा एक तरफ अमिताभ बच्चन ने कड़े संघर्ष के बाद बॉलीवुड में नाम कमाया और बॉलीवुड के महानायक बने, वहीँ दूसरी ओर उनके बेटे का संघर्ष अब तक चल रहा है. कई फिल्में की है अभिषेक बच्चन ने मगर इक्का दुक्का फिल्म ही दर्शको पर अपना जादू चला स्की. हाल ही में OTT प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ बिग बुल की सफलता के बाद अभिषेक बच्चन को कुछ रहत की सांस आयी होगी. कई लोगो ने बिग बुल को अभिषेक बच्चन का कम बैक भी कहा है.

“दसवीं” से करेंगे फ़िल्मी दुनिया में वापसी

अभिषेक बच्चन की बड़े परदे पर आखिरी फिल्म “बॉब बिस्वास” थी. जिसके बाद अब वे फिल्म “दसवीं” बैक करेंगे. ट्रेलर देख कई लोगो प्रशंसा कर रहे है. फिल्म में अभिषेक बच्चन आठवीं पास मुख्यमंत्री के किरदार में दिखाई देंगे। यह फिल्म एक कॉमेडी केटेगरी की है, फिल्म एक गंवार भ्रष्ट नेता गंगा राम चौधरी पर आधारित है. फिल्म में दिखाया गया है की जेल में जाने के बाद दसवीं की परीक्षा पास करने के लिए कितने संघर्षो का सामना करना पड़ता है.

ट्रेलर देख लोगो ने अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है, लोग ट्रेलर के बाद काफी एसिटेड नज़र आ रहे है, वहीँ अब अमिताभ बच्चन ने भी फिल्म का ट्रेलर देख लिया है और अपनी प्रतिक्रिया भी ट्वीटर के ज़रिये दे दी है. बच्चन साहब ने ट्ववीट कर बेटे अभिषेक बच्चन की प्रशंसा की है.

अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट

अमिताभ बच्चन ने दसवीं का ट्रेलर देख अपने बेटे अभिषेक बच्चन की प्रशंसा की है. प्रशंसा करते हुए उन्होंने अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की एक कविता भी शेयर की है. ट्रेलर शेयर करते हुए बच्चन साहब लिखते है “मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे ; जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे वो मेरे बेटे होंगे !” – हरिवंश राय बच्चन.
इसी के साथ अमिताभ बच्चन ने अभिषेक बच्चन को पोस्ट में अपना उत्तराधिकारी भी बताया है. इस पोस्ट से यह साफ़ नज़र आ रहा है की अमिताभ बच्चन अभषेक बच्चन की फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है और उन्हें ट्रेलर काफी पसंद भी आया.

दसवीं से जुडी है उम्मीदें

OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने वाली अभिषेक बच्चन की फिल्म “दसवीं” से उनके फैंस, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन सभी को काफी उम्मीदें है. कड़े संघर्ष के बाद अभिषेक बच्चन को सफलता का बेसब्री से इंतज़ार है. यहाँ तक की अभिषेक बच्चन ने यह भी कहा है की यह फिल्म उनके दिल के करीब है.

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here