Sunday, April 21, 2024

Ananya panday-बॉडी की वजह से झेलना पड़ा था सेक्सिज्म, कहा ‘लोगों ने मुझे मेरी बॉडी की वजह से जज किया’. करियर के शुरूआती दौर में झेलनी पड़ी क्रिटिसिज्म

लोगों ने मुझे फेस, बॉडी के साथ बूब जॉब तक करवाने की सलाह दी जो मेरे लिए बहुत हर्टफुल था'. अनन्या ने बताया कि जब उन्होंने काम करना शुरू किया लोग कहना शुरू कर दिए थोड़ा भरो, वजन बढ़ाओ एक्टेस ने कहा की बहुत ख़राब चीज़ होती है जब कोई किसी को उनके बॉडी से जज करता है. 

- Advertisement -
- Advertisement -

अनन्या पांडे पॉपुलर अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं. और एक सफल अभिनेत्री भी आज इन्हे किसी पहचान की जरुरत नहीं है. एक्ट्रेस आये दिन अपनी तस्वीरों के जरिये सोशल मीडिया पर चाय रहती हैं. तो कभी अपने कमेंट के लिए सुर्ख़ियों में रहती हैं. दरसल एक बार अनन्या न स्टारकिड के स्ट्रगल को लेकर स्टेटमेंट दिया था, जिस[पर एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया गया, और आज भी उस बात के लिए ट्रोल होती रहती हैं.

हमेशा से बनना चाहती थी एक्ट्रेस

Pic source- Instragram

 

आज बात कर रहे हैं अनन्या के उस इंटरव्यू के बारे में जहां उन्होंने अपने बारे में उन बातों को शेयर किया जिसे सुन सब हैरान रह गए. दरअसल ‘द रणवीर शो’ में हाल ही में आई एक्ट्रेस ने पहली बार उन चीजों पर खुलकर बात की है. बातचीत के दौरान अनन्या ने कहा कि ‘मुझसे कभी कुछ भी वादा नहीं किया गया था की मैं उसे फिल्म में काम दूंगा या फिल्म दूंगा’ उन्होंने कहा किसी भी अवसर के बारे में बात नहीं की गई थी. अनन्या  बतया वो हमेशा से एक एक्ट्रेस ही बनना चाहती थी लेकिन उन्हें ये नहीं पता था कि कैसे होगा और ये कितना आसान होगा.

क्रिटिसिज्म और बॉडी जज झेलनी पड़ी

अनन्या में इंटरव्यू में आगे बताया कि लोगो को ग़लतफ़हमी है कि सेलिब्रिटी के बच्चो को स्ट्रगल नहीं करनी पड़ती है उन्हें सब कुछ आसानी से मिल जाता है, कहा ऐसा नहीं है स्टारकिड्स को भी क्रिटिसिज्म झेलना पड़ता है. एक्ट्रेस ने आगे बात जारी रखते हुए कहा कि, जब मैंने अपने करियर की शुरूआत की थी. तो लोगों ने मुझपर भी जमकर कमेंट किए थे. ‘द रणवीर शो’ में अनन्या पांडे ने बताया कि उन्हें अपने शुरुआती करियर में सेक्सिज्म झेला है. अनन्या ने कहा, ‘लोगों ने मुझे फेस, बॉडी के साथ बूब जॉब तक करवाने की सलाह दी जो मेरे लिए बहुत तकलीफ देनेवाला था ‘. अनन्या ने बताया कि जब उन्होंने काम करना शुरू किया लोग कहना शुरू कर दिए थोड़ा भरो, वजन बढ़ाओ। अनन्या ने कहा कि उन्हें बुरा तब लगता है जब कोई किसी को उसके बॉडी के हिसाब से जज करता है.

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे  बहुत ही जल्द विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘लाइगर’ में दिखाई देंगी औऱ ‘खो गए हम कहां’ में फिल्म में भी काम कर रही हैं.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here