Tuesday, March 5, 2024

12 की उम्र में दीपिका ने किया था कुछ ऐसा, जिसे यादकर आज भी भावुक हो जाती हैं एक्ट्रेस

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने टैलेंट के दमपर इंडस्ट्री में पहचान स्थापित की है। यही वजह है कि एक्ट्रेस अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

बता दें, दीपिका अपनी फिल्मों के अलावा अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती हैं। उन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के आउटफिट्स ट्रॉई करते हुए देखा जाता है। फैंस को उनका अतरंगी अवतार काफी पसंद भी आता है।

अब एक बार फिर अभिनेत्री ने अपने एक और टैलेंट से सभी को रुबरु करवाया है।

deepika padukone

दीपिका को चढ़ा कविता लिखने का शौक

फिल्म जगत की इस डिंपल गर्ल ने अपने इंस्टा अकाउंट के जरिये अपनी उस प्रतिभा से लोगों को रुबरु करवाया है जिसके विषय में लोगों को कभी पता ही नहीं था। अभिनेत्री ने बीते दिन इंस्टा अकाउंट के जरिये एक कविता पोस्ट कर फैंस को बताया है कि उन्हें कविता लिखने का भी शौक है।

deepika padukone

12 की उम्र में लिखी थी कविता

मालूम हो, दीपिका ने जो कविता सोशल मीडिया के जरिये साझा की है उसे अभिनेत्री ने महज़ 12 साल की उम्र में लिखा था। उस वक्त वे सातवीं क्लास में पढ़ रही थीं। इस बात का खुलासा अभिनेत्री ने अपनी पोस्ट के जरिये किया है।

दीपिका की इस पोस्ट का टाइटल ‘आई एम’ है जिसे इंग्लिश में लिखा गया है। फैंस को उनका यह टैलेंट काफी पसंद आ रहा है। हर कोई उनकी इस कविता की तारीफ में कसीदे पढ़ता नज़र आ रहा है।

deepika padukone and shahrukh khan

पठान में आएंगी नज़र

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अभिनेत्री को गहराइयां में देखा गया था। इस फिल्म में दीपिका के साथ जाने-माने अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी, फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडे समेत तमाम एक्टर्स नज़र आए थे। इससे पहले एक्ट्रेस ने अपने पति और हिंदी सिनेमा जगत के नामचीन एक्टर रणवीर सिंह के साथ 83 में काम किया था।

वहीं, अब बहुत जल्द दीपिका बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान यानी कि शाहरुख खान के साथ उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान में अहम भूमिका में नज़र आएंगी।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here