Wednesday, February 21, 2024

आज़मा फल्ला ने खोला मंदाना के एक्स पति का शर्मनाक राज़, कहा- “इसका एक्स हसबेंड हर किसी के साथ…

- Advertisement -
- Advertisement -

कंगना रनौत का शो लॉकअप हर दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर सुर्खियां बंटोर रहा है, या यूं कह लो कि लॉकअप शो एकमात्र मनोरंजन का गढ़ बन चुका है. शो मे थोड़ी बहुत नोक झोंक और बोल चाल हर दिन देखने को मिलती है, लेकिन कोइ दिन ऐसा भी रहता है जब कंटेस्टेंट अपनी हदें भूल जाते है और एक दूसरे की बेइज़्जती करने पर उतर जाते है. बता दें की बीते दिनो कंटेस्टेंट मंदाना करीम की उनके साथीयों के साथ तालमेल नही बन पा रही है. ऐसे मे हाल ही मे मंदाना करीम और साथी आज़मा फल्ला के बीच नोक झोक तेज़ी से वायरल हो रही है. आइये जानते है पूरा मामला.

आज़मा ने उछाला मंदाना के परिवार पर कीचड़

बतो दे की शो मे पहले से ही मंदाना करीम, पायल रोहतागी, और आज़मा फल्ला के बीच झगड़े तर्ज पर है. कैदियों मे बात गाली-गलौच से लेकर मारपीट तक भी पंहुच गई थी. अब दोबारा मामला गर्माता नज़र आ रहा है. शो मे मंदाना ने पहले बताया था की उनकी माँ ने उनसे 6 साल तक बात नही की थी और अपने एक्स पति को लेकर भी कुछ राज़ दुनिया के सामने रखे थे. इन्ही सब बातों को आज़मा ने उनकी बेइज़्जती करने के लिए इस्तेमाल किया.

मंदाना ने दिया मुंह तोड़ जवाब

बता दें की आज़मा और मंदाना के बीच नोक झोंक से पहले काफी बात चीत हुई थी, और मंदाना ने आज़मा से अपनी नीजी ज़िंदगी के राज़ खोले थे. इन्ही सब मे उन्होने आज़मा के साथ अपनी टूटी शादी का भी ज़िक्र किया था और बताया था कि तलाक के बाद उनके एक्स पति हर उस औरत के साथ सोए हैं जिनको वे जानते है, और इन्ही सब बातों का फायदा आज़मा ने उठाया.

ऐसे मे जब आज़मा ने मंदाना पर गाली कलौच करने का आरोप लगाया और तमीज़ से बात करने के लिये कहा तो मंदाना को गुस्सा आ गया. इतना ही नही आज़मा ने आरोप लगाते हुए यह भी कहा था की माँ बाप ने कुछ सिखाया नही क्या, फिर उन्होने मंदाना के घर छोड़ने वाली बात पर भी तंज कसा, इसपर मंदाना ने कहा कि अगली बार माँ बाप को बीच मे लाईं तो वे उनका मुंह तोड़ देंगी.

एक्स सास के लिये बोले अपमानजनक शब्द

आज़मा यहीं नहीं रुकीं, उन्होने आगे कहा कि मंदाना अपने पिता को पारसी भाषा मे गालियां देंती है, इसपर जवाब देते हुए मंदाना ने कहा कि वे अपने पिता से पारसी भाषा मे बात कर रही थीं. दोनो के बीच की बहस यहीं नही रुकती, आगे आज़मा कहतीं है की इनके एक्स पति की माँ टेबल पर आपत्तीजनक अवस्था मे डांस करतीं है. आज़मा की बातों को सुनकर मंदाना गुस्से से आग बबूला हो जातीं है और साएशा से उन्हे ले जाने के लिए कहतीं है.

 

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here