Wednesday, February 21, 2024

भारती सिंह ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म ? हर्ष को हुआ शक, बोले-‘ये मेरे नहीं हैं..शो में हुई मस्ती

- Advertisement -
- Advertisement -

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बताया जा रहा है कि किसी भी दिन उनके घर नन्हे मेहमान का आगमन हो सकता है।

बता दें, भारती सिंह ने स्क्रिप्ट राइटर हर्ष लिंबाचिया से शादी की है। दोनों की यह जोड़ी टीवी के क्यूट कपल्स में से एक है। हर्ष और भारती जिस भी शो में जाते हैं वहां लोगों का जमकर मनोरंजन करते हैं।

ऐसा ही कुछ इन दिनों उन्होंने कलर्स टीवी के सुपरहिट शो द खतरा खतरा के सेट पर किया। शो के मेकर्स की तरफ से जारी किए गए प्रोमो के मुताबिक, इस बार खतरा खतरा के सेट पर फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कोरियोग्राफर्स एक साथ आने वाले हैं।

रेमो और फराह पहुंचे खतरा खतरा के सेट पर

इन सभी के साथ भारती और हर्ष ने खूब मस्ती की है। प्रोमो वीडियो के मुताबिक, स्टार कोरियोग्राफर्स में फराह खान और रेमो डिसूजा शामिल हैं। ये दोनों सितारे भारती और हर्ष को एक टास्क परफॉर्म करने के लिए देते हैं। इस दौरान भारती और हर्ष अपनी जुगलबंदी से दर्शकों को हंसाते नज़र आते हैं।

‘ये मेरे जीन्स नहीं हैं..’

हर्ष भारती से सवाल करते हैं कि तुमने मुझे बोला था कि जुड़वा बच्चे होंगे ? इसपर कॉमेडियन जवाब देती हैं कि हां तो हुए न। ये देखो हमारा बेटा और बेटी।

इस बात को सुनकर हर्ष भड़क जाते हैं और कहते हैं कि ये मेरे जीन्स नहीं हैं। इसपर भारती एक ऐसा पंच मारती हैं जिससे सभी की हंसी छूट जाती हैं। वे कहती हैं कि तू जीन्स की बात कर रहा है, तेरे पास तो अपने कच्छे भी नहीं हैं।

मालूम हो, इस प्रोमो वीडियो को साझा करते हुए शो के मेकर्स की तरफ से कैप्शन में लिखा गया है कि, “आपको हंसाने के लिए रेमो सर ने लगा दी है अपनी पूरी जान। क्या आप रेडी हो आज के एपिसोड के लिए?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voot (@voot)

खूब मस्ती करते है भारती सिंह और हर्ष

बता दे कि खतरा खतरा शो खूब चर्चा में बना हुआ है और कंटेस्टेंट इसमें खूब मस्ती करते नजर आते है।  शो में कई सेलिब्रिटी हिस्सा लेती है।  यह शो वूट पर प्रसारित किया जाता है. हर्ष और भारती इस शो में खूब मस्ती करते है और दर्शको का मनोरंजन करते है। शो की कई क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here