Sunday, April 21, 2024

बॉबी देओल ने बताई जॉइंट फ़ैमिली की अहमियत, ये भी बताया कि घर में कौन-कौन साथ रहता है

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई: बॉलीवुड के ही मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र के दोनों बेटे बॉलीवुड के बड़े कलाकारों में गिने जाते हैं. बड़े बेटे सनी देओल तो आजकल राजनीति में भी सक्रिय हैं. बॉबी देओल आश्रम में जल्द ही दिखाई देने वाले हैं.

फ़िल्मी करियर से इतर बात करें तो एक परिवार के रूप में सभी सदस्य एक दूसरे के बहुत करीब हैं. धर्मेंद्र और सनी देओल और बॉबी देओल साथ रहते हैं. एक जॉइंट फैमिली के रूप में रहना क्या होता है ये बात बॉबी देओल ने बताई है.

मिलती है ताकत-

मुंबई के जुहू स्थित बंगले में सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र एकसाथ रहते हैं. सनी और बॉबी का परिवार भी एक साथ रहता है. बॉबी देओल ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए बताया की हमारे लिए साथ रहना बहुत खुशनुमा है. परिवार के साथ रहने से आपके पास कोई भी समस्या आती है तो बाकी लोग आपके साथ खड़े होते हैं. हमेशा आपको हिम्मत मिलती रहती है. सनी देओल मेरे लिए बड़े भाई से अधिक एक पिता के रूप में हैं. वो मुझे भाई नहीं बल्कि बेटे की तरह मानते हैं.

बॉबी ने कहा की जॉइंट फैमिली में रहने से एक दूसरे के साथ ज्यादा टाइम स्पेंड करने का मौका मिलता है. जो भी चैलेंजेस होते हैं उसका सब मिलकर सामना करते हैं। बुरे दौर में हमेशा परिवार चौबीसों घंटे आपके सामने दिखता रहता है जिससे ताकत मिलती है.

पत्नियों भी अच्छी बॉन्डिंग-

बॉबी देओल और सनी देओल की पत्नियां भी एकसाथ इसी बंगले में रहती हैं. दोनों के बीच आजतक कोई अनबन नहीं हुई और दोनों के बीच बहुत ही मधुर रिश्ता है. बॉबी की पत्नी का नाम तान्या देओल है और सनी की पत्नी का नाम पूजा देओल है. दोनों हमेशा ख़ुशी ख़ुशी रहती हैं. धर्मेंद्र परिवार के मुखिया के रूप में इसी घर में रहते हैं.

अगर काम की बात करें तो धर्मेंद्र किसी फिल्म में तो नजर नहीं आते लेकिन आए दिन वो किसी न किसी टीवी शो में जरूर दिखाई देते हैं. वहीँ सनी देओल भी ग़दर 2 की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. इसके अलावा वो राजनीति में भी एक्टिव हैं और पंजाब के गुरुदासपुर से सांसद हैं.

वहीँ बॉबी देओल आजकल अपनी आगामी वेब सीरीज आश्रम में व्यस्त हैं. इसमें उनके साथ कई सारे कलाकार नजर आने वाले हैं. वैसे वो बॉलीवुड की फिल्मों में भी नजर आते रहते हैं.

- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here