Thursday, July 18, 2024

बॉलीवुड सितारों ने योगा दिवस पर योगा का ऐसा दिखाया पोज जिसे देख लोगों ने कहा सबके बस की बात नहीं है

आज पूरी दुनिया में वर्ल्ड इंटरनेशन योगा डे मनाया जा रहा है। ऐसे में सेलिब्रिटी कैसे पीछे रहते,  सभी लोगों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। ये तो सब जानते हैं कि बॉलीवुड सितारें अपनी फिटनेस को लेकर कितने सीरियस होते हैं, दिन रात जिम में पसीना बहाते हैं योग करते हैं , अपने पूरा डायट का ख्याल रखते हैं। आज इंटरनेशन योगा डे पर हम आप को कुछ सेलिब्रिटी के योगा के  पोज देते हुए ऐसी तस्वीरें दिखाएंगे जिसे देख  आप का सिर चकरा जायेगा।

अनुष्का शर्मा

 

अनुष्का शर्मा भले ही काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन अपने फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं, इन दिनों अनुष्का अपनी फैमिली और बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है। इसी बीच टाइम निकालकर योगा दिवस के दिन योग करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं , एक्ट्रेस का योग पोज देख फैंस का सिर चकरा गया।

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया ने काफी समय से फिल्मों से दूरी बना ली है। नेहा को दो बेटियां हैं और एक्ट्रेस अपना पूरा समय  बेटियों के साथ गुजारती हैं। प्रेग्नेंसी के बाद नेहा का वजन काफी बढ़ गया था जिसकी वजह से लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं, लेकिन एक्ट्रेस इन सब बातों की परवाह किए बिना लाइफ खुल के जीती हैं। नेहा धूपिया ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शीर्षासन करते हुए फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ये आसन मैने अपने पापा से सीखा है। नेहा का योग का ये पोज देख सब लोग उनकी सराहना कर रहे हैं क्योंकि ये सबके बस की बात नहीं है।

करीना कपूर खान

करीना कपूर दो बच्चों की मां होने के बावजूद आज भी उतनी ही फिट हैं , जितनी पहले थीं करीना रोज योगा और एक्सरसाइज करती हैं। लेकिन आज हम करीना का नहीं बल्कि उनके छोटे बेटे जेह का योगा के लिए प्यार दिखाएंगे, जिन्होंने योगा का ऐसा पोज दिखाया की करीना को छोड़ सभी  जेह के दीवाने हो गए।

शिल्पा शेट्टी

वैसे तो शिल्पा को योगा में महारत हासिल है योगा का ऐसा कोई आसन नहीं होगा जो शिल्पा को नहीं आता हो, योग गुरु बाबा रामदेव के साथ कई बार योगा में अपनी प्रतिभा दिखाती नजर आईं हैं । इंटरनेशन योगा डे के अवसर पर शिल्पा ने लोगों को योगा का महत्त्व समझाया।

मलाइका अरोड़ा

वैसे तो मलाइका की फिटनेस और वर्कआउट टॉक ऑफ द टाउन बना रहता है। मलाइका उन अभिनेत्रीयों में से हैं जो अपने फिटनेस पर सबसे ज्यादा ध्यान देती हैं। उम्र के इस पड़ाव में भी मलाइका आज की अभिनेत्रीयों को फिटनेस के मामले में मात देती हैं। मलाइका अरोड़ा ने भी इंटरनेशन योगा डे पर लोगों को योगा के लिए प्रोत्साहित किया।

 

 

 

 

 

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here