Wednesday, February 21, 2024

दीपिका ने बताया रणवीर के साथ उनके रिश्ते का सच, बोलीं-हमारे बीच केवल सन्नाटा

- Advertisement -
- Advertisement -

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आज के समय में बॉलीवुड के सबसे पावरफुल कपल माने जाते हैं. दोनों सुपरस्टार हैं और दोनों ही कई सारी हिट फ़िल्में दे चुके हैं. अपनी एनर्जी के लिए मशहूर रणवीर सिंह अक्सर दीपिका के साथ कई जगहों पर दिखाई देते हैं. लेकिन इस रिश्ते और एनर्जी की असली हकीकत क्या है यह आपको पता चलेगी दीपिका पादुकोण के एक इंटरव्यू से जिसमें दीपिका ने सच्चाई बताई है.

हमारे बीच रहता है केवल सन्नाटा-

एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका से पूछा गया की बाहर रणवीर सिंह इतनी एनर्जी दिखाते हैं तो घर में उनका स्वभाव कैसा है. इसके जवाब में दीपिका ने जो कहा वो हैरान करने वाला था. दीपिका ने बताया कि ‘जब रणवीर सिंह मेरे साथ घर पर होते हैं तो वो शवासन में होते हैं. एकदम शांत और चुप. हम साथ में खेलते हैं और मस्ती भी करते हैं लेकिन कई बार हमारे बीच सिर्फ और सिर्फ सन्नाटा होता है और हम आपस में कोई भी बात नहीं कर रहे होते हैं.

deepika and ranvir together

एनर्जी रिज़र्व करते हैं-

दीपिका ने बताया की जब रणवीर मेरे साथ घर में होते हैं तो कई बार वो शांत और चुप हो जाते हैं. जब मैं उनसे पूछती हूँ की रणवीर वो एनर्जी कहाँ गई तो वो कहते हैं की एक इवेंट में जाना है उसके लिए बचा रखी है. वैसे हम घर में रहते हैं तो साथ में खूब खाते हैं और मस्ती तो बहुत ही ज्यादा करते हैं.

deepika padukon

क्रिएटिव हैं रणवीर-
दीपिका ने रणवीर सिंह की जमकर तारीफ़ करते हुए कई सारी बातें बताई। दीपिका ने कहा की रणवीर बहुत ही अच्छे स्वाभाव के हैं और साथ ही वो क्रिएटिव भी हैं. वो अपने करियर में क्या चाहते हैं अभी इसकी उनको पहचान नहीं है. वो नहीं समझ पा रहे हैं की आखिर किस तरह की फिल्म उनको करनी है. रणवीर सिंह जिस तरह का स्टारडम चाहते हैं उसके लिए कैसा काम होना चाहिए वो खुद नहीं जानते हैं लेकिन हर एक फिल्म में वो अपना बेस्ट देते हैं.

साथ में की कई फ़िल्में-
आपको बता दें की रणवीर और दीपिका की शादी को तीन साल गए हैं. वो दोनों साथ में कई सारी हिट फ़िल्में कर चुके हैं. इसमें मुख्य रूप से पदमावत, बाजीराव मस्तानी और रामलीला जैसी फ़िल्में शामिल हैं. रणवीर सिंह और दीपिका आज के समय सबसे फेवरेट कपल माने जाते हैं और दोनों को कई सारे डायरेक्टर एक साथ कास्ट करना चाहते हैं. हाल ही में आई फिल्म 83 में दोनों साथ दिखाई दिए थे लेकिन यह फिल्म कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई थी.

deepika and ranvir film
- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here