Sunday, April 21, 2024

अक्षय को गे मानती थीं सास डिम्पल कपाड़िया, बेटी से शादी के लिए रखी थी ऐसी हैरान करने वाली शर्त

- Advertisement -
- Advertisement -

डिम्पल कपाड़िया, अपने समय की बेहद खूबसूरत अदाकारा आज भी कई सारी फिल्मों में नजर आती रहती हैं. डिम्पल की सुंदरता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं की उन पर उस वक्त के सुपरस्टार राजेश खन्ना फ़िदा हो गए थे और पहली नजर में ही उन्हें अपना दिल दे बैठे थे. 8 जून 1957 को मुंबई में पैदा हुईं डिम्पल अब 65 वर्ष की हो गई हैं. उनकी बेटी ट्विंकल ने अभिनेता अक्षय से शादी की है लेकिन यह शादी एक शर्त पर हुई थी. ऐसी शर्त जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

अक्षय को समझती थीं गे-

ये बड़ा मजेदार किस्सा है जिसके बारे में शायद ही आप सब जानते हो. हमेशा फिट और यंग दिखाई देने वाले खिलाड़ी कुमार को ट्विंकल की माँ डिम्पल कपाड़िया गे समझती थीं. उन्हें लगता था की अक्षय का लड़कियों में कोई इंट्रेस्ट नहीं है. ट्विंकल और अक्षय के रिश्ते से डिम्पल जरा भी खुश नहीं थीं और इस शादी के लिए तैयार नहीं थीं. डिम्पल नहीं चाहती थीं की अक्षय से उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना शादी करे. लेकिन ट्विंकल खन्ना की जिद पर वो मान गईं लेकिन एक अजीब सी शर्त रख दी.

लिव इन में रहने की शर्त-

डिम्पल कपाड़िया ने अक्षय कुमार और ट्विंकल की शादी के लिए हाँ तो कर दी लेकिन उसके पहले एक शर्त भी रख दी. डिम्पल ने कहा की अगर तुम्हें अक्षय के साथ शादी करनी है तो दोनों को पहले एक साथ लिव इन में रहना होगा और इसके बाद शादी को लेकर कोई फैसला किया जाएगा। इस बात के लिए ट्विंकल और अक्षय दोनों तैयार हो गए. इसके बाद सालभर लिव इन में रहने के दौरान डिम्पल ने अक्षय को बहुत बारीकी से नोट किया। इस दौरान उनके गे होने वाली बात भी झूठ निकली और उन्हें यकीन हो गया की अक्षय उनकी बेटी से बहुत प्यार करते हैं. फिर दोनों की शादी करवाई गई.

16 की उम्र में पहनी बिकनी-

डिम्पल कपाड़िया उन अभिनेत्रियों में से थीं जिन्होनें महज 16 साल की उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख दिया था. इसके अलावा बॉलीवुड में पहली बार बिकनी पहनने वाली डिम्पल कपाड़िया ही थीं. अपनी डेब्यू फिल्म बॉबी में डिम्पल ने समुद्र के किनारे बिकनी पहनकर तहलका मचा दिया था और रातों रात लोगों के जेहन में बस गई थीं. डिम्पल कपाड़िया ने राजेश खन्ना के साथ शादी की थी लेकिन ज्यादा दिन तक दिनों साथ नहीं रह सके.

डिम्पल और राजेश के बीच तलाक कभी नहीं हुआ. वो राजेश खन्ना से अलग रहती थी लेकिन तलाक नहीं लिया। बेटियां भी डिम्पल के साथ ही रहती थीं.

- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here