Tuesday, April 16, 2024

एल्विष यादव नोएडा से गिरफ्तार , इस मामले में हुआ ताबड़तोड़ एक्शन

- Advertisement -
- Advertisement -

बिगबॉस से प्रसिद्ध हुए यूटयूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है कि यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ अब नोएडा पुलिस कठोर कारवाई करेगी। बताया जा रहा है कि रेव पार्टी मामले में एल्विष को हिरासत में लिया गया है। एल्विश यादव के खिलाफ गुरुग्राम और गाजियाबाद में भी मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस द्वारा इस मामले में बताया कि यूट्यूबर एल्विश यादव को हिरासत में लिया गया है। नोएडा के सर्फाबाद गांव में स्थित एक फार्म हाउस में उसको पूछताछ के लिए ले जाया गया है।

कैसे जुड़ा एल्विश यादव का नाम सांप और जहर की सप्लाई में 

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा सांसद मेनका गांधी की संस्था पीपल फॉर एनिमल के एनिमल वेलफेयर ऑफिसर के पद पर कार्यरत गौरव गुप्ता ने एक एफआईआर दर्ज कराई थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सेक्टर-49 इलाके में छापेमारी की थी। यहां 5 आरोपी पकड़े गए थे और पुलिस को मौके से 20 मिलीमीटर स्नेक वैनम और 9 जहरीले सांप मिले थे। इनमें 5 कोबरा, एक अजगर, दो दोमुंहा सांप और एक रैट स्नेक शामिल थे। गिरफ्तार आरोपियों ने बताया था कि एल्विश यादव की पार्टी में वे सांप और जहर की सप्लाई किया करते थे। उसके बाद अब सेक्टर-49 कोतवाली पुलिस द्वारा यू ट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कर ली थी।

पीएफए कार्यकर्ताओ को धमकी देने पर 6 दिन पहले गाजियाबाद में हुई थी एफआईआर

मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव पर लगातार मुश्किलों में घिरे हुए है। पहले यूट्यूबर पर रेव पार्टी में सांप का जहर प्रयोग करने का आरोप लगा था। इसके बाद एक और वीडियो वायरल हुई जिसमें गुरुग्राम स्थित एक अन्य यूट्यूबर को पीटते हुए दिखाई दिए। इसके बाद अब एल्विश यादव की एक और वीडियो सामने आई है, जिसमें वह पीएफए के कार्यकर्ताओ को धमका देते दिख रहा है। पीएफए कार्यकर्ता की तरफ से थाने में एल्विश यादव के विरुद्ध शिकायत दी गई है। बताया जा रहा है कि यूट्यूबर एल्विश यादव ने पीपल फॉर एनिमल्स के पदाधिकारी और न्यूज पेपर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया से जुड़े गौरव के साथ सौरभ गुप्ता को जान से मारने की धमकी दी है।

पीएफए कार्यकर्ता ने लगाया यह आरोप

पीएफए कार्यकर्ता सौरभ गुप्ता के अनुसार यूट्यूबर एल्विश के खिलाफ अलग-अलग थानों में मुकदमे दर्ज हैं। रिपोर्ट के मुताबिक नोएडा, गुरुग्राम के फार्म हाउस, बड़े क्लबों में कोबरा सांप और उनका जहर सप्लाई के आरोप हैं। एक अन्य मामले में यूट्यूबर ने एक अन्य यूट्यूबर को कुछ साथियों के साथ मिलकर पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था। जिसपर  एल्विश यादव पर गुरुग्राम में मुकदमा दर्ज हो गया है।

- Advertisement -
The Popular Indian
The Popular Indian
"Popular Indian" is a mission driven community which draws attention on the face & stories ignored by media.
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here