Wednesday, February 21, 2024

जब अचानक से अपने सपनों के राजकुमार रणबीर कपूर को पीछे खड़ा देखकर रोने लगी फैन, फिर रणबीर ने किया ये काम

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर हैं. लड़कियाँ उनकी एक झलक पाने के लिए कई घंटे उनके घर के बाहर खड़ी रहती हैं. रणबीर कपूर के लिए लड़कियों के पागलपन का आलम ये है की उन्हें पास देखकर लड़कियां रोने लगती हैं. ऐसे ही एक वाक़या हुआ जब अपने सपनों के राजकुमार रणबीर को देखकर रोने लगी फैन.

अचानक पोस्टर से बाहर निकले रणबीर-
ये वाक़या है रणबीर की आने वाली फिल्म शमशेरा के पोस्टर लांचिंग समारोह का. इस कार्यक्रम के दौरान देशभर से कई सारे रणबीर के फैंस बुलाए गए थे और उन्हें ही पोस्टर लांच करना था. रणबीर के वहां पर आने की कोई खबर नहीं थी. ऐसे में पोस्टर के सामने खड़े होकर एक फैन रणबीर के बारे में बातें कर रही थी. अचानक से पोस्टर फाड़कर रणबीर निकले तो फैन के आँखों से आंसू आने लगे और वो रोने लगी. इसके बाद रणबीर ने उसे गले लगा लिया।

 

 डायरेक्टर ने कही बड़ी बात-

रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा के पोस्टर लांचिंग में कई सारे फैंस आए हुए थे. उनके रिएक्शन देखकर फिल्म के डायरेक्टर भी खुद को रोक नहीं पाए. डायरेक्टर ने कहा की ‘अगले हफ्ते से हम अपने कैम्पेन की शुरुआत करना चाहते हैं लेकिन लगता है की फैंस अब अधिक इंतजार नहीं करना चाहते हैं. इसके लिए मैं उन्हें दोषी नहीं मानता क्योंकि लम्बे समय से रणबीर पर्दे पर नहीं आए हैं और उनके चाहने वाले उनका इंतजार कर रहे हैं. रणबीर लम्बे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं इसलिए फैंस बहुत अधिक उत्साहित हैं. पोस्टर को लेकर मिले रिएक्शंस पर मैं बहुत खुश हूँ.

आलिया और संजय ने शेयर किया पोस्टर-
आपको बता दें की रणबीर कपूर के साथ इस फिल्म में संजय दत्त भी नजर आने वाले हैं और संजय ने भी इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. संजय दत्त ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है की ’22 जुलाई को बड़े पर्दे पर आ रहा है शमशेरा का लीजेंड’. आपको बता दें की संजय दत्त इस फिल्म में अहम् भूमिका में नजर आएँगे। यह फिल्म 18वीं शताब्दी की कहानी है जिसमें एक व्यक्ति ट्राइबल्स की आजादी के लिए लड़ता है.

वही आलिया ने इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा की’ ये हुई ना हॉट मॉर्निंग… मेरा मतलब है कि गुड मॉर्निंग’. इसके साथ आलिया ने दिल वाला इमोजी भी बनाया।

https://www.instagram.com/p/CfBBbAZMY4L/?utm_source=ig_embed&ig_rid=5812f42a-6198-48c7-bf53-78b8f8f20756

आपको बता दें की रणबीर कपूर आखिरी बार फिल्म संजू में परदे पर नजर आए थे और उसके बाद उनकी कोई भी फिल्म नहीं आई है. अब जल्द ही वो ब्रह्मास्त्र में दिखाई देने वाले हैं.

- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here