Tuesday, July 16, 2024

करोड़ो में खेल रही ‘द कश्मीर फाइल्स’, अनुपम खेर सहित इन कलाकरों ने लिए इतने करोड़

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च को रिलीज़ हुई थी. फिल्म के ट्रेलर के बाद एक्सपर्ट्स की छोड़िये आम जनता ने तय कर लिया था की फिल्म को इतिहासिक बनाना है. आज वो बात और जनता के इरादे साफ़ साफ़ नज़र आ रहे है. हालाँकि फिल्म को काम सिनेमा स्क्रीन मिली है इसके बावजूद फिल्म की कमाई आज 200 करोड़ के पास पहुंचें को तैयार है. फिल्म की कमाई और लोकप्रियता से सभी वखिफ हैं, पर क्या आप जानते है काम बजट वाली इस फिल्म में काम करने वाले कलाकरों की फीस के बारे में?


आइये जानते अनुपम खेर, मिथुन चक्रबोर्ती और अन्य कलाकारों ने कितनी फीस चार्ज की…

करोड़ो की कलेक्शन के साथ करोड़ो की फीस भी

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने 11 दिनों के अंदर 190 करोड़की कलेक्शन का रिकॉर्ड बनाया है. इस छोटे बजट की बड़ी कलेक्शन आज दुनिया भर में रिकॉर्ड रहीं है. फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रबोर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार भूमिका निभाई है.

किस अभिनेता ने ली सबसे अधिक फीस

फिल्म में अनुपम खेर ने पुष्कर नाथ पंडित की भूमिका निभाई है और उड़ती उड़ती खबर के अनुसार अनुपम खेर ने इस फिल्म के लिए 1 करोड़ की फीस चार्ज करी है. यह सुनकर मान लिया है की अनुपम खेर सबसे अधिक फीस वसूलने वाले कलाकार हैं तो रुकिए, फिल्म में आईएएस ब्रह्म दत्त की भूमिका निभाने वाले मिथुन चक्रबोर्ती ने फिल्म में 1.5 करोड़ फीस वसूली है.

अन्य कलाकारों की बात यदि की जाए तो पल्लवी जोशी जिन्होंने फिल्म में राधिका मेनन का किरदार निभाया है उन्होंने फिल्म में 50-70 लाख फीस चार्ज की है, साथ ही दर्शन कुमार, कृष्णा पंडित की भूमिका निभाने वाले… उन्होंने फिल्म के लिए 45 लाख की फीस चार्ज की है. हालाँकि बतौर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को 1 करोड़ की कीमत मिली है. अब तक की जानकारी अनुसार मिथुन चक्रबोर्ती ही सबसे अधिक फीस चार्ज करने वाले अभिनेता है.

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here