Wednesday, February 21, 2024

सुरभि चंदना के साथ फ्लर्ट करना हर्ष लिंबाचिया को पड़ा महंगा, मिथुन दा ने गुस्से में लगाई क्लास

- Advertisement -
- Advertisement -

टीवी इंडस्ट्री का मोस्ट पॉपुलर शो हुनरबाज़ अपने मज़ेदार और इंट्रेस्टिंग कंटेंट को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। कलर्स टीवी पर प्रसारित किये जाने वाले इस शो को फिल्म जगत के जाने-माने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा, निर्देशक करण जौहर और मशहूर कोरियोग्राफर गीता जज कर रहे हैं।

bharti singh

भारती ने दिया बच्चे को जन्म

वहीं, इस शो को होस्ट मशहूर कॉमेडियन और राइटर हर्ष लिंबाचिया अपनी पत्नी भारती सिंह के साथ होस्ट कर रहे हैं। हाल ही में भारती ने एक क्यूट से बेबी को जन्म दिया है जिसकी वजह से वे मैटरनिटी लीव पर चली गई हैं। उनकी जगह पर टीवी जगत की खूबसूरत अभिनेत्री सुरभि चंदना को शो को होस्ट करने का मौका दिया गया है।

colors

कलर्स ने जारी किया प्रोमो वीडियो

बता दें, कलर्स की तरफ से हाल ही में एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। इस वीडियो में हर्ष अपनी को होस्ट सुरभि चंदना को शो के जजेस से मिलवाते नज़र आ रहे हैं। इस दौरान वे एक्ट्रेस की कमर पर हाथ रख लेते हैं तो कभी उनका हाथ ज़ोर से पकड़ लेते हैं। इसपर मिथुन दा उन्हें डांटते नज़र आते हैं।

karan johar

करण ने गाया गाना

वीडियो के मुताबिक, हर्ष सुरभि को सभी जजेस से मिलवाने के लिए ले जाते हैं। इस दौरान वे सबसे पहले उन्हें मिथुन दा से इंट्रोड्यूस करवाते हैं जिसपर एक्टर कॉमेडियन को हाथ हटाने की हिदायत देते हैं। इसके बाद हर्ष उन्हें गीता मां से मिलवाते हैं, बाद में वे उन्हें परिणीति और करण जौहर से भी इंट्रोड्यूस करवाते हैं।

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि करण सुरभि के स्वागत में एक गाना भी गाते हैं जिसपर सभी लोग तालियां भी बजाते हैं।

harsh and surbhi

हर्ष ने रखा सुरभि की कमर पर हाथ

वहीं, हर्ष सुरभि को सबसे मिलवाने के बाद एक बार फिर स्टेज पर ले जाते हैं। इस दौरान उनका हाथ फिर एक्ट्रेस की कमर पर पहुंच जाता है जिसे देखकर मिथुन दा एक बार फिर गुस्से में आ जाते हैं। वे उन्हें कमर से हाथ हटाने की हिदायत देते हैं।

गौरतलब है, सोशल मीडिया पर कलर्स की तरफ से जारी किए गए इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो पर शो के फैंस भर-भरकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here