Thursday, February 22, 2024

मौत के बाद रिलीज हुआ केके का आखिरी गाना, गुलजार हुए भावुक, रोने लगे फैंस

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड सिंगर केके आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी आवाज आज भी लोगों के जेहन में बनी हुई है. लोग उन्हें कितना प्यार करते हैं इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है की उनका आखिरी गाना आते ही हिट होने लगा है. केके का निधन 31 मई को हो गया था. उनकी मौत के 6 दिन बाद यह गाना रिलीज हुआ. केके के इस गाने को सुनकर फैंस की आँखों में आंसू आ गए और मशहूर लेखक गुलजार भी अपने आप को नहीं रोक पाए.

जैसे अलविदा कहने आए हों-

पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘शेरदिल : द पीलीभीत सागा’ में केके ने अपना आखिरी गाना गया है. धूप पानी पहने दे नाम से आया यह गाना सुनकर लोग बहुत भावुक हो रहे हैं. फैंस उनका यह गाना सुनने के बाद काफी उदास लग रहे हैं. वही इस गाने के बोल लिखने वाले मशहूर लेखक गुलजार ने कहा कि ‘सृजित ने मुझ पर एहसान किया है की यह गाना मुझे लिखने के लिए दिया। इस खूबसूरत फिल्म में मैने न केवल गाना लिखा बल्कि कई सालों बाद केके से मिलने का मौका मिला. केके ने जब अपना गाना गया था तो जिसके बोल छोड़ आए हम वो गलियां है वो भी मेरे द्वारा ही लिखा गया था. मुझे लगता है केके आखिरी गाना मेरे साथ करके अलविदा कहने आए हैं’ .इतना कहकर गुलजार भावुक हो गए और केके को याद करने लगे.

kk last performance

वीडियो हुआ वायरल-
अभी हाल ही में केके की मौत के बाद सोशल मीडिया में एक वीडियो जमकर वायरल हुआ. इस वीडियो में केके कांच के अंदर कोई गाना रिकॉर्ड कर रहे हैं और बाहर बैठे गुजर उन्हें सुनकर लगातार वाह-वाह कर रहे हैं. केके की मौत के ठीक बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा था और लगता अभी भी वायरल हो भी रहा है.

 

एक जनरेशन की यादों में बसे-

जब सोशल मीडिया, यूट्यूब और अन्य साधन लोगों के पास नहीं थे तब वॉकमैन पर चलने वाले गाने केके के होते थे. अपनी बुलंद आवाज के लिए हमेशा पहचाने वाले केके की फैन पूरी एक जनरेशन रही है. एक के बाद एक हिट गाने देने के बाद केके ने लम्बे समय तक खुद को म्यूजिक इंडस्ट्री में बनाए रखा. केके ने इमरान हाशमी की फिल्मों में कई सारी सुपरहिट गाने दिए हैं. इसके अलावा सलमान खान, शाहरुख़ खान समेत कई बड़े दिग्गज अभिनेताओं को केके ने अपनी आवाज दी है.
आपको बता दें की 31 मई के दिन कोलकाता में एक कार्यक्रम के ठीक बाद केके की मौत हो गई थी. उनके फैंस आज तक इस सदमे से बाहर नहीं आ सके हैं और लगातार अपना दुःख व्यक्त कर रहे हैं.

केके का आखिरी गाना आप यहाँ सुन सकते हैं-

- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here