Tuesday, March 5, 2024

घायल मलाइका का इस तरह से ख्याल रख रहे हैं BF अर्जुन कपूर, देखिये वीडियो

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने एक्सीडेंट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में अभिनेत्री एक सड़क दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गई थीं जिसके बाद उन्हें मुंबई स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

malaika arora

हादसे का शिकार हो गईं थी एक्ट्रेस

बता दें, 2 अप्रैल की रात को एक्ट्रेस पुणे में आयोजित एक फैशन इवेंट से वापिस अपने घर लौट रही थीं। इस दौरान मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर उनकी गाड़ी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के पदाधिकारियों की गाड़ी से टकरा गई थी जिसके बाद मनसे कोल्हापुर के संपर्क अध्यक्ष जयराज लांडगे ने अभिनेत्री को अपनी गाड़ी से नवी मुंबई स्थित अस्पताल में भर्ती कराया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गर्लफ्रैंड के हाल-खबर लेने पहुंचे BF अर्जुन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हादसे में मलाइका के सिर और आंख पर गंभीर चोट आई थी जिसके बाद उन्हें रातभर अस्पताल में रखा गया। हालांकि, अगले दिन सुबह उन्हें छुट्टी दे दी गई थी। अब एक्ट्रेस अपने घर में आराम कर रही हैं और इंजरी से धीरे-धीरे रिकवर होने की कोशिश कर रही हैं।

ऐसे में अभिनेत्री के बॉयफ्रैंड अर्जुन कपूर उनके अपनी गर्लफ्रैंड के हाल-चाल लेते नज़र आ रहे हैं। हाल ही में अभिनेता को अपने चाचा संजय कपूर के साथ मलाइका की बिल्डिंग के बाहर स्पॉट किया गया था। इस दौरान अर्जुन के चेहरे पर चिंता साफतौर पर झलक रही थी। यही वजह रही कि उन्होंने पैपराजी के खड़े होकर पोज़ भी नहीं दिए थे।

malaika arora

दुर्घटना के बाद पहली बार फैंस से रूबरु हुईं मलाइका

गौरतलब है, मलाइका ने दुर्घटनाग्रस्त होने के कुछ दिन बाद आज पहली बार सोशल मीडिया के जरिये दुनिया के सामने अपना दर्द बयां किया है। एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए उन सभी लोगों का धन्यवाद दिया है जिन्होंने मलाइका के इस मुश्किल वक्त में उनका साथ दिया और उन्हें हिम्मत दी।

अभिनेत्री ने जो फोटो पोस्ट की है उसमें वे खिड़की से बाहर देखती नज़र आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ मलाइका ने लिखा कि, ‘बीते कुछ दिन और मेरे साथ हुई घटनाएं अविश्वसनीय रही हैं. जब मैं इनके बारे में सोचती हूं, तो यह बिल्कुल फिल्म के एक सीन की तरह लगता है, जो कभी हुआ ही न हो। शुक्र है कि एक्सीडेंट के बाद मेरे गार्जियन एंजल, स्टाफ ने मेरी खूब देखभाल की। जिन्होंने हॉस्पिटल तक पहुंचने में मेरी मदद की, उन लोगों को भी शुक्रिया। मेरा परिवार हर वक्त मेरे साथ खड़ा रहा’।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here