Thursday, July 11, 2024

पानी में भीगती दिखी “मिर्जापुर” की सीधी साधी डिम्पी , इंटरनेट का पारा हाई करती दिखी एक्ट्रेस

अमेजन प्राइम की सुपरहिट वेब सीरीज़ मिर्जापुर अपनी अनोखी कहानी के लिए आज भी लोगों की फेवरेट लिस्ट में टॉप पर शुमार रहती है। वेबसीरीज़ से जुड़ा हर एक किरदार दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। इन्हीं में से एक हैं गुड्डू पंडित का किरदार निभाने वालीं डिंपी पंडित।

बता दें, मिर्जापुर में डिंपी के रोल में नज़र आने वाली एक्ट्रेस का रियल नेम हर्षिता गौर है। उन्होंने इस सीरीज़ में एक सीधी-साधी लड़की का किरदार निभाया था। लेकिन असल जिंदगी में हर्षिता उर्फ डिंपी काफी बोल्ड हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ाती नज़र आती हैं।

पानी में भीगकर डिंपी ने ली तसल्ली की सांस

हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी एक तस्वीर फैंस के साथ साझा की थी। इस फोटो में वे पानी में भीगी हुईं नज़र आ रही थी। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर के साथ हर्षिता ने बहुत ही शानदार कैप्शन लिखा था। उन्होंने अपनी इस मदहोश कर देने वाली फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा था कि, कुछ सांसे तसल्ली की।

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। इसपर यूजर्स भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा कि, पिक्चर ऑफ द डीकेड। वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा, आपको देखकर हम पिघल गए।

harshita gaur

डिंपी की शर्टलेस तस्वीरों ने उड़ाई फैंस की नींद

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब हर्षिता ने अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया के गलियारों में सुर्खियां बटोरी हैं। इससे पहले भी अभिनेत्री अपनी तस्वीरों से हर किसी को चौंका चुकी हैं।

बीते दिन अभिनेत्री ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी एक शर्टलेस तस्वीर पोस्ट की थी। इस फोटो में हद से ज्यादा खूबसूरत लग रहीं थीं जिसकी वजह से कुछ ही मिनटों में उनकी यह फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई थी।

कनपुरिये में नज़र आईं थी एक्ट्रेस

मालूम हो, हर्षिता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2013 में की थी। उन्होंने टीवी सीरियल सड्डा हक में संयुक्ता अग्रवाल की भूमिका निभाई थी। तीन वर्षों तक उन्होंने इस सीरियल में काम किया था जिसकी वजह से उन्हें एक अभिनेत्री के रुप में पहचान बनाने में कामयाबी हांसिल हुई।

मिर्जापुर के बाद साल 2019 में हर्षिता गौर को हॉटस्टार की फिल्म कनपुरिये में देखा गया था। इसमें उन्हें दिव्येंदु शर्मा के अपोज़िट लीड रोल निभाते हुए देखा गया था।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here