Sunday, April 21, 2024

अपनी टीचर को दिल दे बैठा भारतीय क्रिकेट टीम का ये खिलाड़ी, कर ली शादी

- Advertisement -
- Advertisement -

इश्क और क्रिकेट का पुराना रिश्ता रहा है। अगर हम क्रिकेट का इतिहास उठाकर देखें तो हमें कई ऐसे प्लेयर्स नज़र आएंगे जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस को अपना दीवाना बना लिया था। फिर चाहें वो भारतीय टीम के कप्तान कपिल देव हों या फिर हाल ही में कप्तानी के पद से इस्तीफा देने वाले विराट कोहली। इन सभी ने इश्क किया और भरपूर किया। जिसके नतीजतन आज ये क्रिकेटर्स अपनी-अपनी प्रेमिकाओ के साथ सुखमय जिंदगी बसर कर रहे हैं।

हालांकि, कई बार ऐसे भी मामले सामने आए हैं जिनमें क्रिकेटर्स फिल्म इंडस्ट्री के अलावा भी प्यार कर बैठे हैं। फिर चाहें वो महेंद्र सिंह धोनी हों या फिर सचिन तेंदुलकर।

चहल को हुआ ‘इश्क’

क्रिकेट के धुरंधरों द्वारा शुरु की गई इस प्रथा को आगे बढ़ाने का काम भारतीय टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने किया है। उन्होंने इन सभी क्रिकेटर्स से एक कदम आगे जाते हुए अपनी ही टीचर से मोहब्बत का इज़हार कर दिया और शादी कर ली।

डांसिंग टीचर को दे बैठे दिल

दरअसल, इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान डांसिंग क्लासेस ज्वाइन की थी। ऑनलाइन के माध्यम से चलने वाली इन क्लासेस में उनकी डांसिंग टीचर मशहूर डांसर धनश्री वर्मा थी। अपनी टीचर को पहली बार देखते ही चहल अपना दिल हार बैठे थे। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती हुई बाद में दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए और फिर उनका यह रिश्ता शादी तक पहुंच गया।

लॉकडाउन के दौरान हुई दोस्ती

भारतीय क्रिकेटर और अपने रिश्ते को लेकर बात करते हुए धनश्री ने एक इंटर्व्यू में बताया था कि लॉकडाउन के दौरान क्रिकेटर उनकी ऑनलाइन क्लासेस अटेंड करते थे। इस दौरान वे उन्हें अपना दिल दे बैठे थे। कुछ ही दिनों में उनकी दोस्ती हुई और वे रिलेशनशिप में आ गए।

बता दें, चहल और धनश्री ने अगस्त 2020 में सगाई की और 22 दिसंबर 2020 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए।मालूम हो, इंडियन क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री पेशे से डांसर हैं। वे अपनी खुद की डांसिंग कंपनी भी चलाती हैं।

डेंटिस्ट से बनीं डांसर

अपने करियर के विषय में बात करते हुए एक चर्चा के दौरान धनश्री ने बताया था कि पहले वे एक डेंटिस्ट थीं। इस दौरान किसी इंवेंट में उनकी मुलाकात ऋतिक रौशन से हुई। एक्टर से मिलने के बाद उनका रुझान डांसिंग में करियर बनाने की ओर गया। इसके लिए उन्होंने यूट्यूब चैनल से शुरुआत की। उन्होंने धनश्री वर्मा नाम से एक चैनल स्टार्ट किया, जिसपर वे डांस सिखाती हैं। उन्होंने बताया कि कुछ ही दिनों में उनका चैनल इतना ग्रो कर गया जिसके बाद उन्हें बड़े-बड़े स्टार्स के साथ डांस करने का मौका मिला।

 

आईपीएल से किया डेब्यू

गौरतलब है, युजवेंद्र चहल इंडियन क्रिकेट टीम के स्पिनर बॉलर हैं। उन्होंने अप्रैल 2013 में आईपीएल से क्रिकेट की दुनिया में डेब्यू किया था। बाद में साल 2016 में उन्होंने टीम इंडिया के लिए इंटरनेशनल डेब्यू किया था। बात करें उनके अभी तक के स्कोरबोर्ड की तो उन्होंने अब तक भारत के लिए 56 वनडे और 50 टी20 मुकाबले खेले हैं। इनमें उनके नाम 97 वनडे और 64 टी20 विकेट दर्ज हैं। वहीं, आईपीएल में भी उन्होंने 139 विकेट अपने नाम किए हैं।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here