Sunday, April 14, 2024

जब इरफान ने इंटिमेट सीन के लिए कपड़े उतारने से किया था मना

- Advertisement -
- Advertisement -

इरफान खान बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी काफी प्रसिद्ध थे। वे कई इंटरव्यूज में बताते थे कि उनकी अंग्रेजी इतनी अच्छी न होने के बावजूद उनके अभिनय के दम पर उन्हें अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म प्रोजेक्ट्स मिलते थे। इरफान को गुजरे को दो साल हो गए हैं लेकिन उनके काम और किस्सों के ज़रिए वे लोगों के दिलों में जिंदा है।

आज हम आपको इरफान से जुड़ा एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं जब उन्होंने अपने फ़िल्म के डायरेक्टर को इंटिमेट सीन के लिए कपड़ा उतारने से मना कर दिया था। दरअसल ये तब की बात है जब हॉलीवुड की डायरेक्टर जेनिफर लिंच अपनी फिल्म ‘हिस्स’ की शूटिंग कर रही थी।

Irrfan in hiss movie

‘हिस्स’ फ़िल्म की शूटिंग का वाकया 

हिस्स फ़िल्म में इरफान खान के साथ मल्लिका शेरावत और दिव्या दत्ता भी थीं। इस फ़िल्म में मल्लिका शेरावत के न्यूड सीन्स थे जो खूब चर्चा में रहे थे। वे इस फ़िल्म नागिन बनी थी। इरफान इस फ़िल्म में इंस्पेक्टर के किरदार में थे और दिव्या दत्ता उनकी बीवी के रोल में थी। यह फ़िल्म 2010 अक्टूबर में रिलीज हुई थी।

फ़िल्म के एक सीन में इंस्पेक्टर और उनकी पत्नी माया को सोते वक्त बिस्तर में इंटिमेट होना था। फ़िल्म की डायरेक्टर ने जब इरफान को इस सीन को फिल्माने के लिए अपने कुर्ते को उतारने के लिए कहा तो उन्होंने साफ मना कर दिया।

irfan khan

रजत शर्मा के शो में सुनाया था किस्सा 

रजत शर्मा के शो आप की अदालत में इस बात खुलासा करते हुए इरफान बताते हैं कि उनके पास कुर्ता न उतारने का कारण था जो उन्होंने निर्देशक को समझाया। उन्होंने निर्देशक से कहा कि ये हिंदुस्तान है और वे हिंदुस्तानी किरदार निभा रहे हैं। यहाँ लोग बिस्तर में कपड़े पहनकर सोते हैं। आखिरकार इस सीन को वैसे फिल्माया गया जैसा इरफान चाहते थे।

irfan khan

उसी शो में बाद में इरफान हँसते हुए कहते हैं वे अपना जिस्म दिखाना नही चाह रहे थे, उन्हें शर्म आ रही थी, इसलिए उन्होंने निर्देशक को अपनी बात मनवाने के लिए दूसरा उपाय खोजा। इसी शो में इरफान ने कहा था कि अगर सामने वाली पार्टनर को परेशानी ना हो तो इंटिमेट सीन करने में मज़ा आता है।

इरफान खान की आखिरी फ़िल्म अंग्रेजी मीडियम थी जी कोरोना संक्रमण के कारण सिनेमाघरों में अच्छे से चल नही पाई और कुछ दिनों बाद ही इसे हॉटस्टार पर रिलीज करना पड़ा था। उनके बेटे बाबिल अपनी पहली फ़िल्म ‘काला’ में स्वस्तिक मुखर्जी और तृप्ति डिमरी के साथ नज़र आएँगे।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here