Sunday, April 14, 2024

सुकेश संग तस्वीरें वायरल होने पर जैकलीन ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘मेरी फोटो सर्कुलेट मत करो..’

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानमानी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें इन दिनों कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में उनका नाम कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ सामने आया था, अब उसके संग उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसको लेकर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

200 करोंड़ की ठगी का आरोप

बता दें, रेनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर शिवेंद्र मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह ने सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोंड़ की ठगी और धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। उन्होंने दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बताया था कि सुकेश गृह मंत्रालय का अधिकारी बनकर कॉल स्पूफिंग के जरिये पैसे ठगता था। इसके बदले में उसने वादा किया था कि वो उनके पति शिवेंद्र को जेल से जमानत दिलाने में मदद करेगा।

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े थे तार

इस पूरे मामले में फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही का भी नाम सामने आया था। पिछले वर्ष नवंबर के माह में पुलिस ने प्राथमिक जांच में खुलासा किया था कि इन दोनों अभिनेत्रियों पर सुकेश ने खूब पैसा बहाया था। इस मामले में दोनों के बयान भी दर्ज किये गए थे। वहीं, सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के मुताबिक जैकलीन और सुकेश के बीच अच्छे संबंध थे।

जैकलीन को गिफ्ट किया 56 लाख का घोड़ा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। यही वजह थी कि सुकेश ने जैकलीन पर पानी की तरह पैसा बहाया था। उसने कई सारे महंगे-महंगे तौहफे जैकलीन को दिए थे। इनमें 56 लाख रुपये की कीमत वाला ‘एसपुएला’ नाम का घोड़ा, 9-9 लाख की 4 बिल्लियां और तमाम ज्वेलरी शामिल थी। इसके अलावा जैकलीन ने ईडी को दिए गए बयान में बताया था कि सुकेश ने उन्हें मिनी कूपर की एक गाड़ी भी गिफ्ट की थी, जिसको उन्होंने लौटा दिया था।

जैकलीन ने किया सुकेश के गालों पर किस, तस्वीरें वायरल

उधर, सोशल मीडिया पर जैकलीन और सुकेश को लेकर लगातार बज़ बना हुआ है। यूजर्स अभिनेत्री को ट्रोल करने में ज़रा भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं। बता दें, सोशल मीडिया पर कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडिस की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिनमें वे दोनों एक-दूसरे के साथ प्राइवेट मूमेंट्स शेयर कर रहे हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें जैकलीन सुकेश के गालों पर किस करती नज़र आ रही थीं। यह दोनों की एक मिरर सेल्फी थी।

एक्ट्रेस के गले पर ‘लवबाईट’ का निशान, फोटो वायरल

वहीं, अब दोनों की एक और फोटो वायरल हो रही है। इस पिक में सुकेश को जैकलीन के गालों पर किस करते हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा जैकलीन के गले पर लवबाईट का निशान भी दिख रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के संबंध काफी गहरे थे।

‘मेरी तस्वीर मत सर्कुलेट करो’

गौरतलब है, इस फोटो के संबंध में जैकलीन ने बीते दिन प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इन तस्वीरों को साझा ना करने की अपील करते हुए कहा कि ‘इस देश के लोगों ने मुझे हमेशा प्यार और इज्जत दी है। इसमें मेरे मीडिया के दोस्त भी शामिल हैं जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है। मैं इस वक्त मुश्किल दौर से गुजर रही हूं लेकिन मुझे उम्मीद है कि मेरे दोस्त और फैंस मेरे साथ हैं। मैं अपने सभी मीडिया दोस्तों से ये गुजारिश करना चाहती हूं कि मेरी कोई भी तस्वीर इस तरह से सर्कुलेट ना करें, क्योंकि इससे मेरी निजता प्रभावित होती है। आप अपने किसी परिवार वाले या फिर करीबी के साथ भी ऐसा नहीं करेंगे। मुझे उम्मीद है कि आप ऐसा नहीं करेंगे। इंसाफ में विश्वास है और उम्मीद है कि मुझे भी मिलेगा। शुक्रिया।’

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here