Saturday, June 22, 2024

कश्मीर फाइल्स को लेकर पूछे गए सवाल पर भड़के जॉन अब्रॉहम, बोले- ‘बेवकूफी मत करो’

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जॉन अब्रॉहम अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव न होने के बावजूद एक्टर की फैन फॉलोइंग देखते ही बनती है।

इन दिनों एक्टर अपनी आगामी फिल्म अटैक के प्रमोशन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके अलावा फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस और रकुलप्रीत सिंह नज़र आएंगी।

हाल ही में एक्टर ने अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था। इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म के विषय में खुलकर बात की। हालांकि, इस बीच उनकी एक जर्नलिस्ट के साथ तू-तू-में-में भी हो गई।

कश्मीर फाइल्स से जुड़े सवाल को एक्टर ने किया इग्नोर

दरअसल, जर्नलिस्ट ने उनसे हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर सवाल किया था। उसने पूछा था कि एक्टर ने इस फिल्म को लेकर चुप्पी क्यों साथ रखी है? जॉन ने पहली बार में इस सवाल को इग्नोर कर दिया। इसके बाद उसने दूसरा सवाल पूछा कि आपकी फिल्मों में एक्शन सीन्स ज्यादा होते हैं, कई बार जब आप 5-6 लोगों को एक साथ मारते हैं तो पब्लिक इससे रिलेट कर लेती है लेकिन जब आप 200 लोगों को एक साथ मारते हैं तो यह थोड़ा ओवर हो जाता है? इसपर जॉन ने उससे पूछा कि आप अटैक की बात कर रहे हैं या किसी और फिल्म की? जर्नलिस्ट ने कहा कि मैं सत्यमेव जयते की बात कर रहा हूं।

‘बेवकूफी मत करो..’

पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि मुझे माफ करियेगा, मैं यहां अपनी नई फिल्म के प्रमोशन के लिए आया हूं। आप इससे जुड़े सवाल कीजिये न कि कश्मीर फाइल्स या फिर पुरानी फिल्मों के विषय में पूछिये। लेकिन कई लोग कश्मीर फाइल्स पर सवाल पूछते हैं। तो कोई बॉडी, एक्शन पर। ऐसी बेवकूफी न करें।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ब़ॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्रॉहम की यह फिल्म बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इस फिल्म को 1 अप्रैल को रिलीज़ किया जाएगा।

 

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here