Friday, July 12, 2024

कंगना ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, कैमरे के सामने जैकेट खोल…

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री कंगना रनौत आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से हर किसी के दिल में पहचान स्थापित की है। यही वजह है कि अभिनेत्री हर वक्त सुर्खियों में रहती हैं। इस बार एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चाओं में आ गई हैं।

दरअसल, कंगना ने अपने इंस्टा अकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में वे काफी बोल्ड और हॉट लग रही हैं। उन्होंने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए अपनी पहली फिल्म गैंग्स्टर को याद किया है।

kangana ranaut

रेड आउटफिट में कंगना ने ढाया कहर

बता दें, कंगना ने जिन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट किया है उसमें वे काफी खूबसूरत लग रही हैं। वायरल फोटोज़ के मुताबिक, एक्ट्रेस रेड आउटफिट में नज़र आ रही हैं। इसमें उन्होंने रेड कलर का कोट और पैंट पहना हुआ है। कंगना ने कोट की बटन को खोलकर अपनी डॉर्क रेड ब्रालेट फ्लॉन्ट की है जिसकी वजह से एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गई हैं।

kangana ranaut

लॉकअप में नज़र आ रहीं एक्ट्रेस

मालूम हो, अपने बेबाक अंदाज़ से सबकी बोलती बंद कराने वाली कंगना इन दिनों अपने नए शो लॉकअप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बालाजी प्रोडक्शंस के बैनर तले तैयार किए गए इस शो में कंगना होस्ट की भूमिका में नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस हर हफ्ते लॉकअप के कैदियों पर कोई न कोई बम फोड़ती नज़र आती हैं।

kangana ranaut

हिंदी और तमिल विवाद पर दिया बयान

गौरतलब है, कंगना को अक्सर बॉलीवुड से जुड़े मुद्दों पर बात करते हुए देखा जाता है। हाल ही में अभिनेत्री ने हिंदी और साउथ की भाषा को लेकर छिड़े विवाद पर बड़ी ही बेबाकी से अपना प्वॉइंट रखा है। उन्होंने दावा किया है अगर उन्हें मौका मिला तो वे संस्कृत को राष्ट्रभाषा बनाएंगी।

एक्ट्रेस ने कहा कि हिंदी, तमिल, कन्नड़ आदि भाषाओं की जननी संस्कृत है। इसलिए संस्कृत को स्कूलों में पढ़ाया जाना चाहिए।

kangana ranaut

धाकड़ में नज़र आएंगी एक्ट्रेस

वर्कफ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द अभिनेत्री धाकड़ में नज़र आएंगी। इस फिल्म में उन्हें जबरदस्त एक्शन सीन्स परफॉर्म करते हुए देखा जाएगा। कंगना के साथ इस फिल्म में अर्जुन रामपाल भी नज़र आएंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया गया था जिसे दर्शकों का काफी अच्छआ रिस्पॉन्स मिल रहा है।

लॉकअप में किया था खुलासा – 8 साल की उम्र में घर से भाग जाना चाहती थी ।

चर्चित शो लॉकअप की एक प्रतिभागी अंजली ने खुलासा किया था कि एक बार 11 वी क्लास में दोस्तो के साथ घूमने को लेकर उसके परिजनों का व्यव्हार ठीक नही था । घरवालों ने उन्हें खूब डाटा और पिता ने उन्हें एक थप्पड़ भी लगाया था ।

इस खुलासे के बाद कंगना रानौत ने भी एक खुलासा किया था कि में भी इसी संस्कृति में पली बढ़ी हूँ । मै समझ सकती हूँ इस व्यवहार को । बचपन मे चचेरे भाइयो के साथ इस बात को लेकर अक्सर झगड़े होते थे कि वह कहां थी और किसके साथ गयी थी ।
हालांकि उनके चचेरे भाई उसी समय दूसरे कॉलेज के बाहर लड़कियों को घूरते थे और पीछा करते थे ।

ऐसे माहौल में में घर छोड़ देना चाहती थी । 8 साल की उम्र में मुझे लगता था कि में बैग पैक करू और घर छोड़ दूं ।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here