Sunday, April 14, 2024

रिलीज से पहले ही ट्विटर पर ट्रेंड पर हुआ #boycottdhakad, कंगना पर इस बात का गुस्सा निकाल रहे सुशांत के फैन

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ 20 मई को रिलीज होनी है. लेकिन रिलीज से पहले ही कंगना की मुश्किलें बढ़ गई हैं और ट्विटर पर #boycottdhakad ट्रेंड होने लगा है. अक्सर देखने में आता है कंगना की वजह से दूसरे स्टार्स की फिल्मों को बॉयकॉट किया जाता है लेकिन इस बार कंगना ही लपेटे में आ गई हैं. इसके तार सुशांत सिंह की मौत और लॉकअप शो से जुड़े हुए हैं.

सलमान खान बने वजह-

बॉलीवुड में हर छोटी बड़ी बात के लिए सलमान खान को कोसने वाली कंगना रनौत के लिए अब सलमान से मिलना मुश्किल का सबब बन गया है. दरअसल हाल ही में ईद की पार्टी के दौरान कंगना और सलमान की मुलाकात हुई थी. इसके बाद कंगना द्वारा होस्ट किए जा रहे शो लॉकअप में मुनव्वर फारुकी को विनर बना दिया। लोगों ने कहा की सलमान के कहने पर पायल रोहातगी की जगह मुनव्वर को विजयी बनाया गया है. हाल ही सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में कंगना की फिल्म धाकड़ का प्रमोशन किया था. इसके चलते फैंस कंगना से खासे नाराज हो गए और उन्हें सुशांत सिंह की याद दिलाने लगे.

 

सुशांत के फैंस नाराज-

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत ने सलमान खान समेत करण जौहर और बॉलीवुड में बहुत सारे लोगों को घेरा था. एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने यहां तक कह दिया था कि उन्हें फिल्म के लिए किसी खान की जरूरत नहीं है. इसके बाद उन्होंने सुशांत सिंह की मौत को प्लांड मर्डर बताया था. जाहिर है कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ मोर्चा खोले रहती हैं और ऐसे में सलमान खान के साथ दिखना उनके और सुशांत सिंह के फैंस को रास नहीं आया और फिल्म को बहिष्कार करने की बात होने लगी.

कंगना रनौत ने सीधे तो नहीं लेकिन सलमान खान पर सुशांत सिंह को प्रमोट न करने और उनसे फिल्म छीन लेने की बात कही थी. अब वही कंगना सलमान के साथ ईद के पार्टी में नजर आती हैं इसके चलते फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुँच गया. लोगों ने ये तक कहाँ था कि सलमान खान से मिलने के बाद कंगना ने लॉकअप में पायल की जगह मुनव्वर को विनर बनवा दिया।

अब देखना ये है की आखिर कंगना की ये फिल्म बायकाट के बाद कितनी सफल होती है.

- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here