Thursday, April 18, 2024

जब करण जौहर ने करीना से पूछा, “क्या साइज मैटर करता है? ऐसा था करीना का रिएक्शन

- Advertisement -
- Advertisement -

कई बार ऐसा होता है जब बॉलीवुड के सितारे अपने बेबाक अंदाज़ से मीडिया में खलबली मचा देते हैं। उनकी निजी जिंदगी में क्या चलता है और वे क्या करना पसंद करते हैं, ये जानने के लिए उनके फैंस उत्साहित रहते हैं। कई दफा सितारे अपने सेक्सुअल लाइफ के बारे में बताकर सबको हतप्रभ कर देते हैं।

ऐसी ही एक सनसनी करीना कपूर ने मचाई जब उन्होंने कॉफी विद करण में होस्ट करण जौहर द्वारा पूछे गए सवाल का बेबाकी से जवाब दिया। कॉफी विद करण में सेलिब्रिटी बहुत सारे खुलासे करते आये हैं, चाहे वे अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कुछ राज खोलें या बॉलीवुड से जुड़ी कुछ बात बताएँ।

Kareena kapoor, karan johar, imran khan cofee with karan

इमरान खान के साथ पहुँची थी कॉफी विद करण में

करीना कपूर और आमिर खान के भांजे इमरान खान कॉफी विद करण में पहुँचे थे। करण जोहर ने इमरान के साथ रैपिड फायर खेला और उनसे कई मुखर सवाल पूछे। जब करण ने इमरान से पूछा कि क्या आप पैसे के लिए से@-स करेंगे, तब इमरान ने जवाब दिया कि अगर आप इनफ पैसे देंगे तो ज़रूर करूँगा। करण ने उन्हें कहा कि हम इस पर शाम को चर्चा करेंगे।

जब करीना कपूर की बारी आई तो उन्होंने रैपिड फायर के लिए मना कर दिया। उन्होंने कारण बताया कि वे इन सवालों का जवाब नही देना चाहतीं। करण के मनाने के बाद वे रैपिड फायर के लिए तैयार हो गई। करण ने सवाल किया, “क्या साइज मैटर करता है?”

करीना ने दिया था बेबाक जवाब 

यहां करण मर्दों के बॉडी पार्ट के बारे में बात कर रहे थे। इमरान तुरंत कहते हैं कि प्लीज़ इस प्रश्न का जवाब दो। कुछ सेकंड सोचने के बाद करीना ने जो जवाब दिया वो बेहद चौंका देने वाला था। करीना ने जवाब देते हुए कहा कि उनके लिए साइज मैटर करता है ।

करीना कपूर कॉफी विद करण

करीना के इस जवाब ने उस समय काफी सुर्खियां बटोरीं थीं। कॉफी विद करण इसी तरह विवादों में एक बार और घिरी जब क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने जवाब देते हुए बताया था कि उनके घर में से-#क्स के बारे में बात करना बहुत नार्मल है। हार्दिक के मुख से निकला वाक्य “आज मैं करके आया है” काफी दिनों तक मीडिया में छाया रहा। यह बोलकर हार्दिक को काफी महंगी कीमत चुकानी पड़ी थी।

करीना और इमरान की जोड़ी को ‘एक मैं और एक तू’ और ‘गोरी तेरे प्यार में’ फ़िल्म में दर्शकों ने खूब पसंद किया था । ये दोनों ही फिल्में करण जौहर ने प्रोड्यूस की थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो इमरान खान 2015 में आई कट्टी बट्टी के बाद से फिल्मो में नज़र नही आये हैं। वहीं करीना कपूर की लाल सिंह चड्ढा बहुत जल्द रिलीज होने वाली है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here