Sunday, April 21, 2024

कैटरीना कैफ ने पति संग शेयर की स्विमिंग पूल फ़ोटो , शर्टलेस दिखे विक्की कौशल , देखे फ़ोटो

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड की नई जोड़ी कैटरीना कैफ और विकी कौशल की जब से शादी हुई है तब से यह जोड़ी चर्चा में है । दोनों बॉलीवुड कर सबसे खूबसूरत कपल्स में से एक है । दोनों के फैंस की संख्या करोडो में है ।  कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है अपनी फोटो फैंस के साथ शेयर करती रहती है ।

अभी एक्ट्रेस ने अपने पति विक्की कौशल के साथ एक फोटो शेयर की है।  तस्वीर में कैटरीना कैफ और विकी कौशल एक पूल के अंदर नजर आ रहै है । दोनों की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

वाइट कलर का स्विम सूट पहने कैटरीना विकी कौशल को गले लगाती दिख रही है । वही विकी कौशल शर्टलेस है । दोनों की इस तस्वीर को लाखों लोगों ने लाइक किया है और फैंस लगातार कमेंट कर रहे है ।

फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

तस्वीर शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा है – me and mine . फ़ोटो में विक्की कैमरा की तरफ देख रहे है । फ़ोटो को अभी तक  31 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके है । कमेंट मे फैंस इस जोड़ी को adorable बता रहे है ।

एक यूजर कमेंट में लिखते है – कपडे कहाँ है विक्की भाई ।  वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा है – सलमान जल रहे होंगे । कुछ यूजर उन्हें एक्सपोज न करने की नसीहत भी दे रहे है ।

इंटरव्यू में करते दिखे थे तारीफ

हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्की कौशल ने कहा था कि वे भाग्यशाली है जो उन्हें कैटरीना मिली ।वे हर रोज उनसे कुछ न कुछ सीखते है । कटरीना बहुत दयालु है । अब मेरे जीवन के हर पहलू पर उनका प्रभाव है।

इन फिल्मो मे आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करे तो कैटरीना विजय सेतुपति के साथ मेरी क्रिसमस में नजर आएंगी । वहीं विक्की कौशल के हाथ मे कई प्रोजेक्ट है । वे मेघना गुलजार की फ़िल्म  सैम बहादुर और मेरा नाम गोविंदा  और द इमोर्टल अश्वत्थामा में नजर आएंगे।

- Advertisement -
The Popular Indian
The Popular Indian
"Popular Indian" is a mission driven community which draws attention on the face & stories ignored by media.
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here