Sunday, April 14, 2024

केजरीवाल के “यू ट्यूब पर डालो” बयान पर अनुपम खेर ने दिया यह जवाब “अब तो थिएटर में ही देखना”

- Advertisement -
- Advertisement -

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स अपने विवादों और तारीफ को लेकर आये दिन चर्चा में रहती है. हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल का फिल्म को लेकर एक विवादित बयान सामने आया है. जिसमे वे फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग पर टिपण्णी करते नज़र आ रहे है.

विधानसभा में दिया विवदित बयान

दरअसल मुख्यमंत्री केजरीवाल ने फिल्म को लेकर अपना बयान सामने रखा था. जिसमे उन्होंने यह कहा था की फिल्म को टैक्स फ्री न करके यू ट्यूब पर दाल देनी चाहिए. केजरीवाल के बायां को लेकर कई लोगो में गुस्सा देखने को मिल रहा है. ऐसे में फिल्म में काम करने वाले अभिनेता अनुपम खेर ने जवाब देते हुए कहा की अब तो फिल्म थिएटर में ही देखी जाएगी.

अनुपम खेर ने दिया जवाब

मुख्यमंत्री की बात से नाराज़ होकर अनुपम खेर ने लोगो से अनुरोध करते हुए यह कहा है की ‘अब तो दोस्तों #TheKashmirFiles सिनेमा हॉल में ही जाकर देखना. आप लोगों ने 32 साल बाद #KashmiriHindus के दुख को जाना है. उनके साथ हुए अत्याचार को समझा है. उनके साथ सहानुभूति दिखाई है. लेकिन जो लोग इस tragedy का मजाक उड़ा रहे हैं. कृपया उनको अपनी ताकत का एहसास कराएं. #Shame.’

केजरीवाल ने कही थी यह बात

यदि बात करें एक नेता की तो ज़ाहिर है किसी भी नेता को यह बात शोभा नहीं उसकी जनता की भावनाओ को आहत करे. ऐसे में केजरीवाल का ऐसा बयान देना उनपर भारी पड़ सकता है. केजरीवाल का यह बयान उनके चाहने वालो को भी पसंद नहीं आई है. उन्होंने विधानसभा में अपना मत रखते हुए न सिर्फ यूट्यूब वाली बात कही बल्कि भाजपा को फिल्म का प्रमोशन करने वाली बात पर भी उंगली उठायी है. इस बात पर उंगली उठाते हुए उन्होंने कहा था की कुछ लोग कश्मीरी पंडितों के नाम पर करोड़ों कमा रहे हैं और तुम लोग (बीजेपी) फिल्म के पोस्टर चिपका रहे हो.

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here