Sunday, April 14, 2024

कंगना के लॉकअप ने तोड़े सभी रिकॉर्ड्स, 32 दिन में हांसिल किए 20 करोंड़ व्यूज़

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का शो लॉकअप इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रहा है। इस शो को ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर प्रसारित किया जा रहा है। शो में हो रहा धमाल दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। यही कारण है कि एक्ट्रेस के इस शो ने ओटीटी पर प्रसारित किए जाने वाले शोज़ के पुराने सभी रिकॉर्ड्स तोड़ डाले हैं। इस शो ने महज़ 32 दिनों में 200 मिलियन व्यूज़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

55 मिलियन लाइक्स, 7 मिलियन कमेंट्स

बता दें, ऑल्ट बालाजी की तरफ से जारी किए गए प्रमोशनल वीडियो में इस बात का खुलासा हुआ है कि बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन कंगना रनौत के शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। यही वजह है कि ओटीटी पर अन्य किसी शो के मुकाबले ल़ॉकअप की इंगेजमेंट 3 गुना बढ़ी है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर इस शो को 55 मिलियन से अधिक लोगों ने लाइक किया है जबकि 7 मिलियन लोग इसपर कमेंट कर चुके हैं।

बिग बॉस का कॉपी?

मालूम हो, इस शो को लेकर शुरुआत में अंदाज़ा लगाया जा रहा था कि कंगना का यह लॉकअप पूरी तरह से कलर्स टीवी के सुपरहिट शो बिग बॉस की ही तरह होगा। यही वजह थी कि शुरुआत में इस शो को दर्शकों का उतना प्यार नहीं मिला था। लेकिन धीरे-धीरे शो के कंटेस्टेंट्स और उनकी यूनीकनेस ने यह साबित कर दिया कि कंगना का लॉकअप किसी अन्य रिएलिटी शो का कॉपीड वर्जन नहीं है।

सभी के योगदान से सफल हुआ शो

वहीं, इस शो को सुपरहिट बनाने में जितना योगदान कंगना रनौत का है ठीक उतना ही योगदान शो के जेलर करण कुंद्रा और कैदियों का भी है। सभी की मेहनत से आज यह शो इस मुकाम तक पहुंचने में कामयाब हुआ है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here