Tuesday, March 5, 2024

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या और गली बॉय सिद्धांत के बीच पक रहे प्यार के नूडल्स, ईशान खट्टर ने लिए मजे

- Advertisement -
- Advertisement -

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अभी फिल्मों में नहीं आई हैं लेकिन वो किसी बॉलीवुड स्टार से कम चर्चा में नहीं रहती हैं. अपनी लाइफस्टाइल और लुक्स को लेकर हमेशा नव्या की चर्चा होती रहती है. अब आजकल नव्या अपने लव एंगल को लेकर चर्चा में हैं. नव्या नवेली नंदा आजकल बॉलीवुड के गली बॉय सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ प्यार का नूडल्स पका रही हैं. ये हम नहीं इन दोनों की इंस्टाग्राम पोस्ट बता रही है.

नव्या ने शेयर की पोस्ट-

दरअसल अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या आजकल अपने जापान के दौरे पर हैं. नव्या आए दिन कहीं न कहीं घूमती रहती हैं. हाल ही में नव्या ने जापान में एक नूडल्स फैक्ट्री का दौरा किया। वहां से अपने सोशल मीडिया अकाउंट में नव्या ने टॉवर डाली जिसके बाद सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ उनके रिश्ते पर मुहर सी लग गई. नूडल्स की फैक्ट्री से नव्या ने एक पोस्ट किया और लिखा कि -‘ आज मैंने नूडल्स बनाए’. फैंस को नव्या का ये अंदाज खूब पसंद आया लेकिन थोड़ी देर बाद सिद्धांत चतुर्वेदी ने कुछ ऐसी पोस्ट करी की दोनों के बीच का लव एंगल नजर आने लगा.

सिद्धांत चतुर्वेदी ने ये लिखा-

नव्या की पोस्ट के थोड़ी देर बाद ही सिद्धांत चतुर्वेदी ने एक वीडियो शेयर किया। इसमें घुंघराले बालों में सिद्धांत चतुर्वेदी काफी अच्छे दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी ने लिखा की ‘उसके नूडल्स’. यह लिखते ही सोशल मीडिया में दोनों के बीच पक रहे नूडल्स के बारे में चर्चा होने लगी.

इसके बाद एक्टर ईशान खट्टर ने सिद्धांत चतुर्वेदी से पुछा लिया ‘कौन है वो मिस्त्री वीमेन’.

 

इसके बाद एक्टर ईशान खट्टर ने सिद्धांत चतुर्वेदी से पुछा लिया ‘कौन है वो मिस्त्री वीमेन’.

गली बॉय से मिली सफलता-

आपको बता दें की सिद्धांत चतुर्वेदी आज के समय में बॉलीवुड के बेहतर कलाकारों में से एक माने जाते हैं. सिद्धांत चतुर्वेदी ने बॉलीवुड में आने के लिए बहुत मेहनत की है. उन्हें रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय से सफलता मिली है. इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी ने एमसी शेर नाम के रैपर का रोल किया था. इस फिल्म में रणवीर सिंह के बराबर का किरदार सिद्धांत चतुर्वेदी का था और कई लोगों ने तो रणवीर से ज्यादा सिद्धांत चतुर्वेदी को पसंद किया था.

हाल में सिद्धांत चतुर्वेदी दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडेय के साथ फिल्म गहराइयाँ में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में उनके रोल को खूब पसंद किया गया था. हालाँकि फिल्म कुछ ख़ास नहीं चली थी लेकिन सिद्धांत चतुर्वेदी के रोल को फैंस ने खूब पसंद किया था. अब नव्या के साथ अपने रिश्ते को लेकर सिद्धांत चतुर्वेदी चर्चा में हैं.

- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here