Thursday, July 18, 2024

बुर्का को लेकर बूरी तरह ट्रोल हुई मंदाना ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा “दुनिया पागल हो गई है”

कंगना रनौत के शो लॉकअप से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस मंदाना करीमी अपने बोल्ड लुक और बेबाक बोल के लिए जानी जाती हैं। हर बार कुछ ऐसा बोल या कर जाती हैं जिससे उन्हें ट्रोल्स का शिकार होना पड़ता है। इस बार एक्ट्रेस बुर्का को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं।

Pic source -instagram

लॉकअप फेम मंदाना करीमी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है,  इस वीडियो के कारण एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर हैं, दरअसल इस वीडियो में एक्ट्रेस हिजाब पहनकर इस्तांबुल के एक स्टोर में डांस करती नजर आ रही हैं. मंदाना का ऐसे twerk करना लोगों को पसंद नहीं आया।

Pic source -instagram

दरअसल मंदाना करीमी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है “काश हिजाब पहनकर शूटिंग करना इस BTS के जितना आसान होता”. उन्होंने ये वीडियो तुर्की के इस्तांबुल के एक स्टोर में बनाया है। बस क्या था इस वीडियो को देखते ही मानों सोशल मीडिया पर  मंदाना के खिलाब ट्रोल्स का सैलाब उमड़ पड़ा। सभी लोग मंदाना करीमी की जम कर आलोचना कर रहे हैं। यूजर्स ने लिखा है कुछ तो शर्म करो, मुस्लिम होकर हिजाब का मजाक बना रही हो, एक और ने लिखा है ऐसी हरकत पर शर्म आनी चाहिए। ज्यादातर लोगों ने एक्ट्रेस पर हिजाब के अपमान का आरोप लगाया है।

मंदाना का मूहतोड़ जवाब

Pic source -instagram

 सोशल मीडिया पर अपनी निंदा होते देख मंदाना करीमी कहां चुप बैठने वाली , ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब देते हुए मंदाना  ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है ” मैं अपने खिलाफ हो रही बातों को पढ़ रही हुए, लोग पागल हो गए हैं, मैं तंग आ चुकी हूं इन सब से, मैं यूनिकॉर्न बनना चाहती हूं”.

विवादों से रहा है नाता 

आप को बता दें कंगना रनौत के शो लॉकअप में एक्ट्रेस ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े राज खोलकर सुर्खियों बटोरी थीं। दरअसल मंदाना करीमी ने बताया था कि वे एक बड़े डायरेक्टर के साथ रिलेशनशिप में थीं दोनों ने मिलकर शादी के सपने सजाए थें और बच्चा भी प्लान किया था, लेकिन जैसे ही डायरेक्ट को पता चला कि मंदाना प्रेगनेंट हैं वो पीछे हट गया और उन्हें अबॉर्शन करना पड़ा था। उनके इस खुलासे के बाद कंगना के साथ वहां मौजूद सभी लोग शॉक हो गए। एक्ट्रेस को आखिरी बार लॉकअप शो में देखा गया था। लेकिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर मंदाना अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं।

 

 

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here