Thursday, July 18, 2024

लॉकअप में मंदाना ने लगाया Ex पति पर गंभीर आरोप, बोलीं- ‘सभी के साथ हो चुका हमबिस्तर..’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत द्वारा होस्ट किया जा रहा शो इन दिनों चर्चाओं में बना हुआ है। हर किसी की जुबान पर लॉकअप का जिक्र है। शो में हो रहे आए दिन खुलासे दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हो रहे हैं। ऐसे में वाइल्ड कार्ड के जरिये शो में एंट्री लेने वाली कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अपने एक्स पति को लेकर बड़ी बात कही है।

mandana karimi

पति पर लगाए गंभीर आरोप

बता दें, फिल्म एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने अपनी को कंटेस्टेंट आजमा फलाह से बातचीत के दौरान अपने पूर्व पति गौरव गुप्ता पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि वह अब तक उन सभी लोगों के साथ सो चुका है जिनको वे जानती हैं।

अभिनेत्री ने इस बातचीत के दौरान कहा कि, ’27 साल की उम्र में मेरी शादी हो गई। हमने ढाई साल तक एक-दूसरे को डेट किया। इसके बाद सगाई हुई और फिर शादी। हम काफी लंबे समय से अलग ही रह रहे थे। तलाक तो अभी हुआ है 2021 में। हम अलग थे और इन चार सालों में वह उन सभी लोगों के साथ सोया जिनको मैं जानती थी।’

इसपर आजमा ने उनसे सवाल किया कि आपने या गौरव ने इतने सालों तक तलाक की बात क्यों नहीं की? एक्ट्रेस ने इस सवाल के जवाब में कहा कि यह दोनों के बीच का सीक्रेट है।

mandana karimi

सास रखती थी नज़र

मालूम हो, मंदाना ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर शो में और कई खुलासे किए। उन्होंने अपने पूर्व पति और उसकी फैमिली को लेकर भी बड़ी बात कही। एक्ट्रेस ने बताया कि शादी से पहले उनकी सास उनके लिए फूल और तौहफे भेजा करती थीं। यह सब एक्ट्रेस को पहले तो काफी अच्छा लगता था लेकिन बाद में उनकी सास उनपर नज़र रखने लगी थी।

आजमा से बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि जब भी वे घर से बाहर शॉपिंग या पिकनिक पर जाती थीं तो उनकी सास उनपर नज़र रखती थीं। वे उन लोगों को फोन करती थीं कि एक्ट्रेस उनके साथ है कि नहीं। धीरे-धीरे यह सब उनके सिर चढ़कर बोलने लगा था। कभी उन्हें कपड़ों के लिए टोका जाता है तो कभी दोस्तों से मिलने पर रोक-टोक थी। ऐसे में वे काफी फ्रस्टेटेड महसूस करती थीं।

mandana karimi and payal rohtagi

मंदाना और पायल के बीच छिड़ी बहस

गौरतलब है, हालिया एपिसोड में मंदाना और पायल रोहतगी के बीच लड़ाई देखने को मिली थी। इस दौरान दोनों एक्ट्रेसेस ने एक-दूसरे को काफी भला-बुरा कहा था। पायल ने मंदाना पर आरोप लगाया था कि जब एक्ट्रेस योगा कर रही थीं तब मंदाना ने कहा था कि वे योगा करते-करते ही मर जाएं। इसपर मंदाना ने अपनी हिंदी का हवाला देते हुए साफतौर पर इनकार कर दिया था।

 

 

 

 

 

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here