Monday, April 15, 2024

लॉकअप में मंदाना उठा रही थीं औरत होने का फायदा, शो के जेलर करण ने लगाई…

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का शो लॉकअप इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। हर किसी की जुबान पर इस शो का ही नाम है। ऐसे में शो में कंटेस्टेंट्स द्वारा दी जा रही परफॉर्मेंस इसे और दिलचस्प बना रही हैं।

हाल ही में बॉलीवुड स्टार मंदाना करीमी को लेकर शो में विवाद छिड़ गया था। दरअसल, एक्ट्रेस लॉकअप के जेलर करण कुंद्रा के साथ बहस के दौरान वुमन कार्ड खेलने की कोशिश कर रही थीं लेकिन एक्टर ने उनकी एक नहीं सुनीं और उल्टा उन्हें फटकार लगाई।

एक्ट्रेस ने किया नियमों का उल्लंघन

बता दें, हाल ही में शो के मेकर्स की तरफ से रिलीज़ किए गए प्रोमो में देखा गया है कि कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया जाता है। इस टास्क में जेलर करण सभी सदस्यों को नियमों का पालन करने की हिदायत देते हैं। लेकिन मंदाना करण की इस बात को नजरअंदाज़ करते हुए टास्क के दौरान नियमों का उल्लंघन करती हैं और उन्हें चोट लग जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

करण और मंदाना में छिड़ी बहस

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि करण टास्क खत्म होने के बाद मंदाना को फटकार लगाते हैं। वे कहते हैं कि जब सभी से नियमों का ध्यान रखने के लिए कहा गया था तो उन्होंने ऐसा क्यूं नहीं किया? इसपर मंदाना अपनी गलती मानने की वजह अपना प्वाइंट प्रूव करने में जुट जाती हैं। वे जेलर से लगातार बहस करती रहती हैं जिसपर फ्रस्ट्रेट होकर करण उन्हें चुप रहने के लिए कहते हैं।

मंदाना ने खेला वुमन कार्ड

लेकिन मंदाना चुप होने की बजाए वुमन कार्ड खेलने की कोशिश करती हैं। वे कहती हैं टास्क के दौरान एक महिला को चोट लगी थी। एक्ट्रेस की इस बात पर करण का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है और वे कहते हैं कि ‘मुझे मत सिखाओ मेरी ड्यूटी क्या है, मेरी बातों को ट्विस्ट मत करो। सभी महिलाओं को ये कहा गया था कि वह अपनी जगह पर रहें। आप बीच में आईं और रूल्स ब्रेक किए। मेरे सामने ये वुमन कार्ड मत खेलना’।

‘मैं शो छोड़ दूंगी’

गौरतलब है, करण और मंदाना के बीच गर्मा-गर्मी इतनी बढ़ जाती है कि एक्ट्रेस शो छोड़ने की बात कहने लगती हैं। इसपर करण उन्हें मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहते हैं कि ‘अगर आप शो छोड़ना चाहती है, तो अभी के अभी छोड़ दीजिए, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता’।

 

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here