Wednesday, February 21, 2024

नूपुर शर्मा के विवाद में कूदे नसीरुद्दीन शाह ने सलमान, शाहरुख़ और आमिर के लिए कहा-‘अपने जमीर को

- Advertisement -
- Advertisement -

पैगंबर मुहम्मद पर दिए गए बयान के बाद बीजेपी नेता नूपुर शर्मा को पार्टी से निकाल दिया है. नूपुर शर्मा को पार्टी से निकालने के बाद कई सारे बॉलीवुड स्टार्स के बयान आ रहे हैं. अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले नसीरुद्दीन शाह का नाम भी अब इसमें जुड़ गया है. लेकिन नसीरुद्दीन ने इस मामले में सलमान खान, शाहरुख़ खान और आमिर खान को घसीटा है और इन तीनों स्टार्स को लेकर बड़ी बात कह दी है.

बहुत कुछ खो सकते हैं-

नसीरुद्दीन ने सलमान शाहरुख़ और आमिर पर निशाना साधते हुए कहा कि-‘ मैं उन लोगों के बारे में बात नहीं करता हूँ लेकिन वो जहाँ पर हैं और जिस पोजीशन में हैं वहां वो बहुत कुछ खतरा उठा रहे होंगे। वहां पर उन्हें बहुत कुछ खोने का डर है लेकिन वो अपने जमीर को कैसे समझाते होंगे। अपने जमीर से कैसा समझौता कर लिया है इन लोगों ने.

अगला शिकार मैं हूँ-

नसीरुद्दीन ने कहा की शाहरुख़ खान के बेटे के साथ जो हुआ वो सब जानते हैं. शाहरुख़ ने इस मामले को जिस तरह से टैकल किया वो तारीफ करने लायक है. शाहरुख़ का उत्पीड़न हुआ है. उनके साथ गलत हुआ है. जो भी आवाज उठाएगा वो चुप करवा दिया जाएगा। सोनू सूद के साथ भी यही हुआ और छापेमारी की गई. शाहरुख़ ने केवल तृणमूल का समर्थन किया और ममता बनर्जी की तारीफ़ की थी जिससे उनके साथ ऐसा हुआ. क्या पता उनका अगला शिकार मैं हूँ लेकिन मेरे पास उन्हें कुछ मिलेगा नहीं’.

द कश्मीर फाइल्स पर बोले-

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने इस साल की सबसे बड़ी विवादित फिल्म कश्मीर फाइल्स पर भी बात की और इसे हिन्दुओं के नरसंहार का काल्पनिक वर्जन बताया है. इसके अलावा नसीरुद्दीन शाह ने उस अभिनेताओं पर भी सवाल उठाया है जो इस तरह की राष्ट्रवादी फिल्म का हिस्सा बन रहे हैं और उन्हें लगातार प्रमोट कर रहे हैं.

कंगना ने भी दिया बयान-
आपको बता दें की नूपुर शर्मा के मामले में कंगना ने भी बयान दिया है. कंगना ने कहा था की जब हिन्दू देवी देवताओं पर सवाल उठाए जाते हैं तो हम कोर्ट जाते हैं. आप खुद को डॉन मत समझिए। हमारे देश में एक अच्छी सरकार है जिसने एक अच्छा लोकतंत्र बनाया है. इसके अलावा यह देश अफगानिस्तान नहीं है. मैनें देखा की अपने बयान को लेकर नूपुर को लगातार धमकियाँ मिल रही हैं जोकि सही नहीं है’

आपको बता दें की पूर्व बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद को लेकर बयान दिया था जिसके बाद बीजेपी ने उन्हें छ सालों के लिए पार्टी से निकाल दिया है.

- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here