Sunday, April 14, 2024

ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर में रणबीर कपूर ने कर दी ऐसी हरकत की रिलीज से पहले boycott होने लगी फिल्म

- Advertisement -
- Advertisement -

रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर कल रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर को लेकर लोगों का मिलजुला रिएक्शन आ रहा है. बहुत सारे लोग इसे पसंद कर रहे हैं लेकिन इस ट्रेलर में कुछ ऐसा दिख गया है जिसे देखकर लोगों में नाराजगी भी है. नाराजगी का आलम ये है की ट्रेलर रिलीज के ठीक दूसरे दिन ही लोग इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग करने लगे.

ये देख भड़के लोग-

कल जैसे ही इस फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ तो लोगों में एक अजीब सी ख़ुशी देखी गई लेकिन थोड़ी देर बाद इसे बॉयकॉट करने की मांग हुई. दरअसल ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर में रणबीर कपूर एक जगह मंदिर में एंट्री लेते हुए दिखाई दे रहे हैं और इस दौरान वो जूते पहने हुए हैं. उछलकर घंटी बजाते समय रणबीर कपूर के पैरों में जूते दिखाई देने पर लोगों का गुस्सा भड़क गया और फिल्म को बायकाट करने की मांग उठने लगी.

https://twitter.com/sBHm1/status/1537081823703859200?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1537081823703859200%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.abplive.com%2Fentertainment%2Fbollywood%2Fboycott-brahmastra-trend-on-social-media-because-of-ranbir-kapoor-this-scene-in-trailer-2147326

इस पर अमन नाम के एक यूजर ने लिखा की-‘जूतों के मंदिर में प्रवेश करना, हम उर्दूवुड से यही उम्मीद कर सकते हैं. सनातन धर्म को नीचा दिखाने का कोई भी मौका बॉलीवुड नहीं छोड़ता है’

अयान ने जताई ख़ुशी-
वही ट्रेलर लांच होने के बाद फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने ख़ुशी जाहिर करते हुए एक नोट लिखा है. इसमें अयान लिखते हैं कि- हैलो एव्रीवन, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की यात्रा में कल का दिन बेहद खास था. फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ. आपने इस ट्रेलर को जो प्यार दिया उसके लिए तहे दिल से आपका शुक्रिया। मेरे लिए यह बहुत बड़ी बात है.

आज मैं बेहद ऊर्जावान महसूस कर रहा हूं. हम अपनी फिल्म को रिलीज करने के करीब पहुंच गए हैं. हम आप सभी को अपनी पूरी ऊर्जा से अपना बेस्ट देंगे, ‘ब्रह्मास्त्र’ के जरिए आपको सिनेमा का एक अलग ही शानदार अनुभव होगा। मुझे उम्मीद है कि आप भी इस पर गर्व करेंगे। आप सभी का एक बार फिर बहुत-बहुत आभार।

एक अलग तरह की फिल्म-
जाहिर है इस फिल्म का ट्रेलर देखकर लोग एक अलग ही अनुभव कर रहे हैं. लोगों का कहना है की यह बॉलीवुड में एक अलग तरह का सिनेमा है. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन और नागार्जुन के साथ मौनी रॉय भी फिल्म में नजर आएंगी। ट्रेलर देखकर लगता है की इस फिल्म में मौनी रॉय का निगेटिव किरदार है.
आपको बता दें की यह फिल्म अस्त्रों पर आधारित है और हमारे हिन्दू धर्म में बताए गए शास्त्रों की झलक भी इसमें दिखाई देती है.

- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here