Thursday, July 18, 2024

चर्चित बीटेक छात्र अक्षय कालरा की हत्या और लूट में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 5 बदमाश गिरफ्तार

नोएडा। चर्चित बीटेक छात्र अक्षय कालरा की हत्या और लूट मामले में सेक्टर—58 पुलिस को मंगलवार सुबह बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद हत्या व लूट में शामिल 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से छात्र अक्षय से लूटी गई क्रेटा कार भी बरामद पुलिस ने की है। कमिश्नर आलोक सिंह ने मुठभेड़ में शामिल टीम को एक लाख रूपये का इनाम देने की घोषणा की है।

बता दें कि 2 सितंबर को सेक्टर—62 निवासी बीटेक छात्र अक्षय कालरा की हत्या कर दी गई। इस दौरान बदमाश उनकी क्रेटा कार लूटकर फरार हो गए थे। घटना को बदमाशों ने अक्षय के घर से कुछ ही दूरी पर अंजाम दिया। तभी से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी।
वहीं, एसटीएफ भी इस केस की छानबीन में जुटी थी। यहां तक की नोएडा पुलिस की टीम हरियाणा में लगातार बदमाशों की तलाश कर रही थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश गाजियाबाद से नोएडा वारदात को अंजाम देने आ रहे है। सूचना के आधार पर पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी।

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 5 बदमाशों को धर—दबोचा। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों की पहचान गाजियाबाद निवासी कुलदीप उर्फ हैप्पी , शमीम शेख, अजय राठौर, विकास उर्फ विक्की और दिल्ली के ओखला निवासी सोनू सिंह के रूप में की है। पुलिस ने बताया कि अक्षय कालरा की हत्या और क्रेटा लूट के बाद सभी बदमाश मेरठ में रह रहे थे। सभी की उम्र 20 से 25 साल के बीच है।

 

 

The Popular Indian
The Popular Indianhttps://popularindian.in
"The popular Indian" is a mission driven community which draws attention on the face & stories ignored by media.
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here