Thursday, April 18, 2024

कभी जिन्ना के नाती के प्यार में पागल थी प्रीति जिंटा, छोटी सी बात पर खत्म हुआ था रिश्ता

- Advertisement -
- Advertisement -

आईपीएल किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा आज भले ही बॉलीवुड में सक्रिय न हो लेकिन एक समय था जब वह बॉलीवुड पर राज कर रही थी । एक के बाद एक लगातार कई हिट फिल्में प्रीति जिंटा ने अपने नाम की ।

बॉलीवुड को “वीर जारा” जैसी हिट फिल्म दे चुकी प्रीति जिंटा अब शादी के बाद निजी जीवन में व्यस्त है । प्रीति जिंटा ने 2016 में अपने से 10 साल छोटे जेन गुडइनफ से शादी रचा ली थी ।

शादी से पहले प्रीति जिंटा नेस वाडिया को डेट कर चुकी है.नेस वाडिया से उनके रिश्ते कई साल रहे लेकिन बाद में आपसी विवाद के बाद रिश्ता खत्म हो गया. दोनों अक्सर पार्टियों में दिखाई देते थे । प्रीति जिंटा नेस वाडिया 5 वर्ष साथ रहे । उनकी शादी को लेकर भी चर्चाए रही लेकिन बताया जाता है कि नेस वाडिया की मां को यह रिश्ता पसंद नहीं था । इसके बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई ।

प्रीति ज़िंटा जेन गुडएनफ , preity zinta husband
प्रीति जिंटा पति जेन गुडइनफ के साथ

जिन्ना के नाती लगते है नेस वाडिया

नेस वाडिया के पिता नुस्ली वादिया एक अरबपति बिजनेसमैन है और वाडिया ग्रुप ऑफ कंपनी के मालिक हैं।  पाकिस्तान के फाउंडर कहे जाने वाले मोहम्मद अली जिन्ना उनके नाना लगते है। इस हिसाब से नेस वाडिया जिन्ना के प्रणाती भी हैं. हालांकि जिन्ना ताउम्र अपनी बेटी से नाराज रहे क्योंकि उन्होंने अपनी मर्जी से दूसरे धर्म मे प्रेम विवाह किया था। 

ये भी पढ़े जब जिन्ना का उदाहरण देकर जिन्ना की बेटी दूसरे धर्म मे शादी करने को पिता से भिड़ गयी

बिज़नेस पार्टनर थे प्रीति जिंटा और नेस वाडिया

प्रीति जिंटा पंजाब किंग्स इलेवन की को-ऑनर है । 2008 में दोनों ने मिलकर इस टीम को खरीदा था । वे अक्सर अपनी टीम का हौसला बढ़ाने मैच देखने पहुंचा करती थी । प्रीति जिंटा के रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते थे और मीडिया में खूब चर्चा मिलती । बाद में ये रिश्ते टूट गए और तब से अब तक वो सिर्फ बिज़नेस पार्टनर की तरह काम कर रहे है ।

preity zinta boyfriend ness vadia , प्रीति ज़िंटा नेस वाडिया

मैच की सीट की वजह से बिगड़े थे रिश्ते

बताया जाता है कि दोनों का रिश्ता एक क्रिकेट मैच के दौरान बिगड़ा था।  दरअसल इस मैच के दौरान वाडिया की माँ मैच देखने आयी थी और उनके लिये VIP सीट नही रखी गयी।  इसी छोटी सी बात को लेकर बहस ने बड़ा रूप ले  लिया था और यही बात उनके ब्रेकअप के कारण बनी ।

प्रीति जिंटा नेस वाडिया
प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है । Pic Source -Instagram

थाने में दर्ज कराया था मामला

जून 2014 में दोनों के रिश्ते में तल्खी आ गयी और प्रीति जिंटा ने नेस वाडिया के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करा दी । प्रीति ने नेस वाडिया पर धमकी देने, गाली गलौज करने और छेड़छाड़ के आरोप लगाए । यही नही प्रीति द्वारा आरोप लगाया गया था कि नेस ने उनके फेस पर जलती हुई सिगरेट फेंकी और रूम में बंद कर दिया ।

नेस वाडिया ने इन शिकायतों को झूठा बताया । हालांकि बाद में नेस के माफी मांगने पर प्रीति ने केस वापिस ले लिया । प्रीति ने अपने से 10 साल छोटे अमेरिकी बॉयफ्रेंड जेन गुडइनफ से शादी कर ली । फिलहाल प्रीति सेरोगेसी से 2 बच्चों की मां है ।

- Advertisement -
The Popular Indian
The Popular Indian
"Popular Indian" is a mission driven community which draws attention on the face & stories ignored by media.
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here