Sunday, April 21, 2024

Priyanka Gandhi : राहुल समर्थक को पुलिस ने पकड़ा तो ऐसे बचाकर ले गयी प्रियंका , वीडियो वायरल

- Advertisement -
- Advertisement -

कांग्रेस पार्टी, केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना और ईडी की ओर से नेशनल हेराल्ड (National Herald) मामले में राहुल गांधी से पूछताछ के विरोध में जंतर मंतर पर कई दिनों से धरना दे रही है। आज इसी क्रम में  प्रियंका गांधी का एक वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद उनके सौम्य व्यवहार की हर तरफ तारीफ हो रही है।

दअरसल हुआ यूं कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ( Priyanka Gandhi Vadra) जब ED के दफ्तर से निकल रही थी तो वहां अचानक एक राहुल समर्थक जोकि राहुल गांधी के फ़ोटो वाली बेनर खुद पर लपेटे था , पहुंच गया । जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया । वहां से गुजर रही प्रियंका ने जब देखा तो गाड़ी रोक ली।  और कार्यकर्ता को बुलाया ।

राहुल के समर्थन में पहुंचा था कार्यकर्ता

न्यूज़ एजेंसी ANI द्वारा ट्वीट की गई वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह एक पुलिसकर्मी कार्यकर्ता को पकड़ कर ले जा रहा है। कार्यकर्ता ने राहुल गांधी के पोस्टर को अपने कपड़ों के ऊपर लपेटा हुआ है । प्रियंका गांधी ने जैसे ही कार्यकर्ता को ले जाते पुलिसकर्मी को देखा उन्होंने उसे बुलाने का इशारा किया और गाड़ी रोक ली । जिसके बाद कार्यकर्ता को गाड़ी में बिठा लिया ।

थोड़ी देर में ही यह वीडियो काफी वायरल हो गयी और लोग प्रियंका की तारीफ करते दिखे । कई यूजर प्रियंका की सौम्यता की तारीफ कर रहे है तो कई इसे कार्यकर्ताओ का सम्मान बता रहे है । बता दे कि पूर्व में भी इस तरह की कई वीडियो वायरल हुई है जब प्रियंका अपने कार्यकर्ताओं को पुलिस से बचाती नजर आयी है ।

दरअसल, प्रियंका गांधी अपने काफिले के साथ जंतर-मंतर जा रही थीं जहां पर लगातार प्रदर्शन चल रहा है और कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता, अग्निपथ योजना और मनी लांड्रिंग मामले में राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं. सूत्रों के अनुसार,  पार्टी को महसूस हो गया है कि अधिकतर कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी हो जाने के कारण वह अपने विरोध को मजबूती  से दर्ज नहीं करा पा रही, इस वजह से , दिल्‍ली में निर्धारित अपने प्रदर्शन स्‍थल को शिफ्ट करने का निर्णय लिया गया है.

प्रदर्शन को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने ट्वीट किया, “कल देशभर में लाखों कांग्रेस कार्यकर्ता, देशभर में अग्निपथ योजना और मोदी सरकार की बदले की राजनीति के विरोध में शांतिपूर्ण प्रदर्शन जारी रखेंगे. शाम को पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल शाम को राष्‍ट्र्रपति से मुलाकात करेगा. “

हालांकि कांग्रेस पदाधिकारी लगातार प्रदर्शन के दौरान पुलिसकर्मियों पर कार्यकर्ताओं के साथ दुव्‍यर्वहार करने का आरोप लगा रहे है ।

बता दे कि अग्निपथ योजना और नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी को लगातार समन किए जाने के विरोध में देशभर में कांग्रेस पार्टी विरोध कर रही है । दिल्ली में जंतर-मंतर पर सत्याग्रह किया जा रहा है  । इस धरने की कमान खुद कांग्रेस के बड़े नेताओं ने संभाली हुई है।  सत्याग्रह में कांग्रेस के विभिन्न्न राज्यो के कार्यकर्ताओं के साथ कई सांसद और कांग्रेस वर्किंग कमेटी के कई सदस्य भी सम्मलित हैं।

- Advertisement -
The Popular Indian
The Popular Indian
"Popular Indian" is a mission driven community which draws attention on the face & stories ignored by media.
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here