Thursday, April 11, 2024

सात की बजाए चार फेरों में पूरी हुई आलिया और रणबीर की शादी, नहीं बने पति-पत्नी?

- Advertisement -
- Advertisement -

तमाम रुकावटों के बाद आखिरकार रणबीर और आलिया ने शादी रचाकर फैंस को खुश कर ही दिया है। बी-टाउन के इस कपल ने बांद्रा स्थित वास्तु बिल्डिंग में पूरे परिवार और रिश्तेदारों की मौजूदगी में बीते दिन शादी रचाई। इस हाईप्रोफाइल शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया के गलियारों में तेजी से वायरल हो रही हैं। इनमें रणबीर और आलिया एक-दूसरे के साथ काफी खुश नज़र आ रहे हैं।

ranbir and alia

रणबीर और आलिया नहीं बने पति-पत्नी?

इस बीच रणबेलिया की शादी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि रणबीर और आलिया ने चार फेरों में ही अपनी शादी कंप्लीट कर ली। ऐसे में अब यह प्रश्न उठ रहा है कि क्या रणबीर और आलिया पति-पत्नी बने हैं? क्या उनकी शादी मान्य है?

बता दें, बॉलीवुड के पॉवरकपल रणबीर और आलिया की शादी से जुड़ा यह किस्सा किसी और ने नहीं बल्कि एक्ट्रेस के भाई राहुल भट्ट ने किया है। उन्होंने एक वेबपोर्टल से बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया कि रणबीर और आलिया ने सात फेरों की बजाए चार ही फेरे लिए।

ranbir and alia

आलिया के भाई ने किया खुलासा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल ने बताया कि यह शादी एक विशेष पंडित द्वारा करवाई गई है जो कि कपूर खानदान से वर्षों से जुड़े हुए हैं। उन्होंने ही रणबीर और आलिया की शादी सात की बजाए चार फेरों में संपन्न करवाई है।

राहुल ने आगे बताया कि शादी के दौरान पंडित ने एक-एक फेरे का महत्व समझाया था। उन्होंने पहले फेरे से लेकर अंतिम फेरे तक सभी का विश्लेषण किया। राहुल ने अपनी फैमिली के विषय में बात करते हुए कहा कि, ‘मैं ऐसे घर से आता हूं, जहां पर आपको हर धर्म के लोग मिलेंगे। रिकॉर्ड के लिए सात फेरे नहीं बल्कि सिर्फ चार फेरे ही लिए गए हैं। इन चारों फेरों के दौरान मैं वहीं पर मौजूद था।’

alia bhatt

आलिया ने दिया फैंस को सरप्राइज़

मालूम हो, फैंस को अपनी शादी का तोहफा देने के बाद आलिया ने उन्हें एक और सरप्राइज़ दिया है। एक्ट्रेस ने मिसेज कपूर बनने के बाद सबसे पहले अपनी इंस्टा डीपी को चेंज किया है। अब आलिया ने अपने पति रणबीर के साथ रोमांटिक तस्वीर लगाई है। फैंस को उनकी यह फोटो काफी पसंद आ रही है। सोशल मीडिया पर रणबेलिया के फैंस उन्हें भर-भरके बधाइयां देते नज़र आ रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here