Wednesday, February 21, 2024

कच्चा बादाम फेम भुबन बदायकर ने स्वीकारी अपनी गलती, कहा- “मैं कोई सेलिब्रिटी…

- Advertisement -
- Advertisement -

सोशल मीडिया पर आजकल क्या वायरल हो जाए कुछ नही पता. सोशल मीडिया रातों रात किसी को ज़मीन से उठाकर आसमान पर रख सकता है तो, रातों रात आसमान मे उढ़ रहे घमंड को ज़मीन पर भी पटक सकता है. सोशल मीडिया पर कुछ दिनो पहले एक गाना ज़ोरो शोरो से वायरल हो रहा था जिसे एक मुंगफली बेचने वाले ने गाया था. ऐसे मे रातो रात मिली पॉपुलेरिटी के बाद भुबन मे घमंड आ गये थे, और वे अजीबो गरीब और घंमड की बोली बोलने लगे थे. हाल ही मे उनका एक बयान सामने आया है जिसमे वे अपनी गलतीयों को स्वीकारते नज़र आ रहे है. आइये जानते है पूरा मामला.

भुबन ने खुद को बताया था सेलिब्रिटी

कच्चा बादाम गाना अचानक ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, इतना ही नही उन्होने इसी गाने पर एक एल्बम भी शूट की थी और रातो रात भूबन पर पैसों की बारिश होने लगी थी. इसी बीच उनका एक बयान सामने आया था जिसमे उन्होने कहा था कि अब वे एक सेलिब्रिटी है और उन्हे यूं मूंगफली बेचना शोभा नही देता. इतना ही नही, एल्बम शूट होने के बाद भूबन की भाषा मे घमंड नज़र आने लगा था और उन्होने एक सेकेंड हैंड गाड़ी भी खरीद ली थी. लेकिन हाल ही मे सामने आए बयान मे उन्होने अपनी गलती मान ली है.

नही हैं कोई सेलिब्रिटी

हाल ही मे हुए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होने अपनी गलती को स्वीकारा है और कहा है कि वे अचानक मिले पैसे और फेम के आने के बाद गुमराह हो गए थे, और अपनी राह भटक गए थे. साथ ही उन्होने यह भी कहा कि वे आज भी एक साधारण ज़िंदगी जी रहे है. भूबन आगे कहते है कि वे कोई सेलिब्रिटी नहीं है और अगर उन्हे आगे ज़रूरत पड़ी तो वे दोबारा मूंगफली बेचेंगे. साथ ही उन्होने आगे ये भी कहा कि वे हमेशा ज़मीन से जुड़े रहने की कोशिश करते है और अब उन्हे एहसास हो गया है कि अचानक मिली फेम ने उन्हे घमंड की राह पर धकेल दिया था.

विदेशों से आ रहे है ऑफर

भूबन ने साक्षात्कार मे बताया की फेम के बाद उन्हे विदेश से भी गाने का ऑफर आ रहे है लेकिन पासपोर्ट ना होने के चलते वे विदेश का ऑफर अपना नही पा रहे. साथ ही उन्होने बताया कि उनकी पत्नी नही चाहतीं के वे विदेश जाएं.

जानकारी के लिए बता दें कि कच्चा बादाम के बाद उन्होने सारेगामापा और अमार नोतुन गारी जैसे गाने भी गाए है. बता दें कि भुबन से पहले रानु मंडल और बाबा का ढ़ाबा के मालिक भी सोशल मीडिया पर पहले फेम और फिर ट्रोलिंग का शिकार बने थे.

 

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here