Monday, April 15, 2024

घर में मृत पाए गए रेमो डिसूजा के साले जैसन वाटकिंस, बहन ने साझा की तस्वीर

- Advertisement -
- Advertisement -

हिंदी सिनेमा के मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता रेमो डिसूजा के साले का बीती रात निधन हो गया। जेसन का शव मुंबई स्थित उनके मिल्लत नगर के घर में पाया गया। इस बात की जानकारी रेमो की पत्नी लीजल डिसूजा ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर दी। उन्होंने भाई की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि ”क्यों आपने ऐसा क्यों किया मेरे साथ l मैं इसके लिए आपको क्षमा नहीं करूंगी”l

लिजेल ने इस बारे में को बताया कि ‘डैडी ने किसी तरह दरवाजा खोला और पाया कि जेसन ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली है। कुछ समय से डैडी डायलसिस पर हैं। मुझे नहीं पता उसने अपने साथ क्या किया क्योंकि मैं अभी पापा के घर ही जा रही हूं। जेसन और मेरे पिता साथ रहते थे’।

वहीं, इस बात की पुष्टि करते हुए एक मेडिकल ऑफिसर ने बताया कि जैसन की बॉडी को सबसे पहले कूपर अस्पताल लाया गया, यहां उनके पोस्टमॉर्टम को लेकर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

डिप्रेशन से गुज़र रहे थे जैसन

मालूम हो, जैसन फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता थे। उन्होंने रेमो की फिल्मों में असिस्टेंट डॉयरेक्टर के रुप में कई बार काम किया था। पिछले कुछ समय से किसी गंभीर बीमारी से गुज़ रहे थे। इसकी वजह से वे डिप्रेशन में थे। बताया जा रहा है कि यही कारण है कि उन्होंने आत्महत्या का फैसला लिया।

जानकारी के मुताबिक, रेमो और उनकी पत्नी लिजेल इस वक्त गोवा में थे। यहां वे एक शादी में पहुंचे थे। जैसे ही उनको जैसन की मौत की सूचना प्राप्त हुई वे यहां आने के लिए रवाना हो गए। गौरतलब है,  रेमो और लिजेल ने 22 साल पहले शादी हुई थी। एक इंटर्व्यू में रेमो ने अपनी पत्नी के विषय में बात करते हुए कहा था कि उन्होंने मुझे बड़ा सपोर्ट किया था। रेमो ने कहा था कि ‘लाइफ में आए तमाम उतार-चढ़ाव की वजह से वह मेंटली बहुत स्ट्रॉन्ग हो गई हैं।’

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here