Thursday, July 18, 2024

जब सलमान के पास पैसे नहीं थे तब दुकान में घुसते ही सुनील शेट्टी ने थमा दिया था पर्स, बताते हुए भावुक हुए भाईजान

सलमान खान आज के समय अकूत संपत्ति के मालिक हैं. एक आकड़े के मुताबिक सलमान खान के पास कुल 2300 करोड़ की संपत्ति है. लेकिन एक वक्त ऐसा हुआ करता था जब सलमान खान के पास पैसे नहीं हुआ करते थे. उस दौरान सलमान खान को बॉलीवुड के अन्ना ने अपना पर्स थमा दिया था. यह कहानी खुद सलमान ने सुनाई और सुनाते हुए भावुक भी हो गए.

शर्ट के नहीं थे पैसे-
सलमान खान ने अपनी ये कहानी आइफा अवार्ड्स में सुनाई। जब शो के होस्ट रितेश देशमुख सलमान खान से पूछते हैं की भाई आपके जीवन का सबसे मेमोरेबल डे कौन सा है. तो सलमान ने ये किस्सा बताया। सलमान ने कहा कि ‘ वो समय था जब पैसे नहीं हुआ करते थे. और सुनील शेट्टी अन्ना की दूकान थी और मैं एक दिन वहां पर चला गया शॉपिंग करने के लिए. अब उनकी दुकान महँगी थी तो मैनें एक पैंट उठाई। फिर मेरी नजर एक शर्ट पर पड़ी तो सुनील ने ये बात देख ली. इसके बाद सुनील ने मुझे एक शर्ट उठाकर दे दी. फिर मेरी नजर उस पर्स पर थी. ये बात सुनील शेट्टी समझ गए लेकिन उनके पास एक ही पर्स था. वो मुझे घर ले गए मुझे अपने पास से पर्स दी. ये बात कहते हुए सलमान खान भावुक हो गए.

बेटी को किया था लांच-
सलमान हमेशा ऐसे व्यक्ति के रूप में जाने जाते हैं की किसी का एहसान वो अपने ऊपर नहीं रखते हैं. सुनील शेट्टी की उस वक्त की हुई मदद सलमान को हमेश याद रही. इसके बाद सलमान खान ने सुनील शेट्टी की बेटी को बॉलीवुड में लांच किया। अथिया शेट्टी की इस फिल्म में उनके साथ सूरज पंचोली थे. सलमान खान ने इस फिल्म में एक गाना भी गया था जो काफी हिट हुआ था.

salman khan athiya shetty
Pic source – social media

नहीं चल रही फ़िल्में-
आपको बता दें की आजकल सलमान खान का फ़िल्मी सफर कुछ ख़ास नहीं चल रहा है. सलमान खान की पिछली कुछ फ़िल्में बुरी तरह से बॉलीवुड में पिट गईं और दर्शकों ने उन्हें पसंद नहीं किया। अब सलमान खान आज टाइगर जिन्दा है 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. सलमान खान के साथ इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी हैं.

salman khan
Pic Source – social media

मिली थी धमकी-
आपको बता दें की सलमान खान आजकल अपनी फिल्मों से अधिक मिल रही धमकियों की वजह से चर्चा में हैं. हाल ही में उनके पिता को एक धमकी भरा पत्र मिला था जिसमें सलमान खान को जान से मारने की बात कही गई थी.

 

Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
Related news

1 COMMENT

  1. How can a son of legendary Salim khan be without money anytime .. all lies .. Salman was born with silver spoon .. all publicity stunt..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here