Thursday, July 18, 2024

कंगना के शो लॉकअप मे साएशा मुनव्वर ने की मस्ती, साएशा ने कहा- “मुझे लाइफ में दो चीजें गरम पहला मुनव्वर और…

कंगना का शो लॉकअप आज कल मनोरंजन का गढ़ बन चुका है. कंटेस्टेंट आपस मे लड़ते हुए दिखते हैं तो कभी शो मे प्यार के बादल छा जाते है. बीते दिनो शो मे काफी उथल पुथल देखने को मिली थी, चेतन का शो मे गाली कलौच करना और अभी हाल ही मे पूनम पांडे ने दर्शकों के सामने अजीबो गरीब शर्त रखी थी जिसमे उन्होने कहा था कि अगर उन्हे सबसे ज़्यादा वोट मिले तो वे कैमरा के सामने टॉपलेस होंगी. बीते दिन एक शो का एक और वीडियो वायरल होता दिख रहा है जिसमे कंटेस्टेंट दहाड़े मार मार कर हंसते नज़र आ रहे है. आइये जानते है ये मज़ेदार किस्सा.

किचन मे काम कर रहीं साएशा से मुनव्वर ने की मस्ती

शो के सबसे मस्तीखोर कंटेस्टेंट मुनव्वर और साएशा शिंदे वायरल वीडियो मे मस्ती करते नज़र आ रहे है. वीडियो मे आप देख सकते हैं कि साएशा रसोई मे काम कर रहीं है और वहीं दूसरी तरफ मुनव्वर उनसे हंसी ठिठोली करते नज़र आ रहे है. वीडियो मे आप देख सकते है कि किस तरह मुनव्वर साएशा की टांग खींचते हुए कह रहे है कि अगर ‘उन्हे किचन मे काम नही करना तो मना कर दें’, ऐसे मे उसी अंदाज़ मे साएशा भी कहतीं है कि ‘फ्यूचर मे दोनो को साथ ही तो काम करना है’. जानकारी के लिये आपको बता दें की मुनव्वर पेशे से एक हास्य कलाकार हैं जिसे आज स्टेंडअप कॉमेडीयन भी कहते है. वहीं दूसरी तरफ साएशा शिंदे भी एक जानी मानी फैशन डिज़ाईनर हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepak Sayal (@deepak_update)

शो मे साएशा ने की मुनव्वर से फ्लर्टिंग

वायरल वीडियो मे आगे आप देखेंगे की मुनव्वर एक ऐसी नॉटी हरकत कर देते है जिसे देखकर सभी हंस देते है. मुनव्वर आगे कहते नज़र आ रहे है कि उन्हे अपनी ज़िंदगी ने दो चीज़े गरम चाहिए, पहला खाना और दूसरा…ऐसा बोलकर मुनव्वर एक धीमी सी नॉटी मुस्कान दे कर चुप हो जाते हैं. मुनव्वर की बात अधूरी रहने पर साएशा उन्हे बात पूरी करने को कह ही रहीं होतीं है कि बीच मे अंजली बोलतीं हैं कि वो दूसरी चीज़ है ‘नहाने के लिए गर्म पानी’. इसपर साएशा शिंदे फ्लर्टिंग अंदाज़ मे कहतीं है कि उन्हे भी ज़िदंगी मे दो चीज़े गर्म चाहिए, पहला मुनव्वर और दूसरा फारूकी. बता दें कि शो मे इन सबके बाद माहोल काफी खुशनुमा हो गया था.

लोगो को पंसद आ रही साएशा और मुनव्वर की मस्ती  

जानकारी के लिये बतो दें कि लॉकअप मे ‘मुनव्वर’ लोगो की पहली पसंद हैं. सोशल मीडिया पर साएशा और मुनव्वर की मस्ती का ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. बता दे अब तक के शो मे मुनव्वर के दूसरो से बर्ताव और शांत रवैये ने उन्हे बेस्ट प्लेयर और उनकी लोकप्रियता को आसमान तक पहुचाया है.

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here