Thursday, July 18, 2024

इंटीमेट सीन्स को लेकर अंगूरी भाभी ने रखी ये शर्त, बोलीं- ‘मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है लेकिन..’

टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री शुभांगी अत्रे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीता है। पिछले कई सालों से दर्शक उन्हें भाभी जी के किरदार में देख रहे हैं। टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने शो भाभी जी घर पर हैं में एक्ट्रेस लीड रोल में नज़र आती हैं। दर्शकों को उनकी बौड़मपंती काफी पसंद आती है।

shubhangi atre

शुभांगी से पहले शिल्पा निभाती थीं भाभी जी का किरदार

हालांकि, शुभांगी से पहले अंगूरी भाभी के इस किरदार में शिल्पा शिंदे नज़र आती थीं। यह कहना कतई गलत नहीं होगा कि भाभी जी के इस रोल को लोकप्रिय बनाने में शिल्पा शिंदे ने अहम भूमिका निभाई है। उनकी ही वजह से आज यह किरदार हिंदुस्तान के हर घर में पसंद किया जाता है।

बहरहाल, दर्शकों को एंड टीवी का यह शो काफी पसंद आता है। वे अब शुभांगी अत्रे को भाभीजी के रुप में स्वीकार कर चुके हैं और उनकी एक्टिंग को सराहने लगे हैं। यही वजह है कि अभिनेत्री अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

shubhangi atre

इंटीमेट्स सीन्स पर रखी अपनी राय

बता दें, एक्ट्रेस अब एक बार फिर अपने पुराने बयान को लेकर चर्चाओं में आ गई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से वायरल हो रहा है। इसमें उन्हें इंटीमेट्स सीन्स पर बात करते हुए देखा जा सकता है। इंटरव्यू के दौरान जब उनसे इंटीमेट्स सीन्स को लेकर सवाल किया जाता है तो वो कहती हैं कि उन्हें इस तरह के सीन्स से कोई दिक्कत नहीं है। हालांकि, वे एक शर्त भी रख देती हैं।

shubhangi atre

“मुझे इंटीमेट सीन्स से नहीं है दिक्कत”

एक्ट्रेस कहती हैं कि इंटीमेट्स सीन्स से उन्हें कोई दिक्कत नहीं है लेकिन शर्त इतनी है कि इन सीन्स को सही ढंग से फिल्माया जाना चाहिए। इसके अलावा इन सीन्स को देखकर उनकी बेटी के दिमाग में ये सवाल नहीं उठऩा चाहिए की उसकी मां ये क्या कर रही है।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

गौरतलब है, छोटे पर्दे पर सीधी-सादी अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं। एक्ट्रेस अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने सिजलिंग लुक को शेयर करती हैं। उनकी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद भी करते हैं।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here