Thursday, February 22, 2024

शादीशुदा होते हुए अमिताभ की लाडली हार बैठीं थीं इस एक्टर पर दिल, ले लिया था पति से तलाक का फैसला

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से देश-दुनिया में पहचान स्थापित की है। आज उन्हें हिंदुस्तान में सदी के महानायक के रुप में जाना जाता है।

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 3 जून 1973 को पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी रचाई थी। इसके कुछ सालों बाद दोनों एक बेटी और एक बेटे के माता-पिता बने। उनका नाम अभिषेक और श्वेता है।

amitabh

फिल्मी बैकग्राउंड के बावजूद नहीं बनीं एक्टर

पिता की तरह अभिषेक बच्चन भी एक फिल्म एक्टर हैं। वहीं, श्वेता एक कॉलमिस्ट हैं। उन्हें अक्सर सामाजिक मुद्दों पर लिखते देखा जाता है। खास बात ये है कि फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बावजूद श्वेता ने कभी भी फिल्मों की तरफ रुख नहीं किया। उन्होंने हमेशा ग्लैमर की दुनिया से दूरी बनाकर रखी है। इस सबके बावजूद श्वेता अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

इन दिनों अमिताभ की लाडली अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर श्वेता की लव लाइफ से जुड़ा एक पुराना किस्सा चर्चाओं में है।

amitabh daughter

लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं श्वेता

बता दें, अमिताभ की लाडली श्वेता ने भले ही फिल्मी पर्दे से दूरी बना रखी हो लेकिन फिल्म एक्टर्स से उनके काफी गहरे संबंध रहे हैं। एक ज़माने में बॉलीवुड हंक ऋतिक रौशन और श्वेता नंदा की नजदीकियों के चर्चे आम थे। आए दिन खबरों में दोनों की लव लाइफ को लेकर गॉसिप होती थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की नजदीकियां उस वक्त बढ़ गई थीं जब श्वेता अपने माता-पिता के साथ मुंबई में रहने लगीं थीं। माना जाता है कि उन्होंने ऋतिक से मिलने के लिए अपने पति का घर छोड़ा था। दोनों एक-दूसरे के काफी क्लोज़ आने लगे थे।

amitabh daughter

कई बार साथ स्पॉट किए गए थे ऋतिक और श्वेता

जानकारी के अनुसार, एक बार ऋतिक बुरी तरह से चोटिल हो गए थे। उस वक्त श्वेता उनके हाल-खबर पूंछने के लिए अक्सर उनके घर जाया करती थीं। दोनों को साथ में कई बार स्पॉट किया गया था।

खबर तो यहां तक थी कि श्वेता बहुत जल्द अपने पति से तलाक लेकर हमेशा के लिए ऋतिक की होने की तैयारी कर रहीं थीं। लेकिन उसी वक्त ऋतिक और कंगना की रिलेशनशिप की खबरों ने तूल पकड़ना शुरु कर दिया था जिसके बाद श्वेता ने अपने कदम पीछे कर लिए थे।

amitabh daughter

21 की उम्र में की थी शादी

गौरतलब है, अमिताभ बच्चन ने 21 साल की उम्र में श्वेता बच्चन की शादी दिल्ली के एक मशहूर बिजनेसमैन निखिल नंदा से कर दी थी। दोनों आज एक खूबसूरती सी बच्ची के माता-पिता हैं। उसका नाम नव्या नवेली नंदा है। नव्या अपने पिता का बिजनेस संभालती हैं।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here