Wednesday, February 21, 2024

कॉंग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ी, गंगाराम अस्पताल में भर्ती , कोरोना के बाद बढ़ी दिक्कत

- Advertisement -
- Advertisement -

Sonia Gandhi Corona Positive: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी  की अचानक हुई खराब तबीयत के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है । यह जानकारी कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर दी है । बताया गया है कि उन्हें दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

कॉंग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने ट्वीट में लिखा है कि उन्हें कोरोना संक्रमण के बाद से कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने उनकी हालत अभी स्थिर बताई है । लेकिन उन्हें हॉस्पिटल में डॉक्टर्स ने ऑब्जरवेशन में रखा है।  सोनिया हाल ही में कोरोना संक्रमित हुई थी । अभी वह रिकवर कर रही थी  लेकिन आज अचानक तबियत ठीक न होने के कारण उन्हें एडमिट कराया गया है।

सुरजेवाला ने कॉंग्रेस नेता सोनिया गांधी (Sonia Gandhi Corona Positive) के सभी शुभिचंतकों और पार्टी के  कार्यकर्ताओं को उनकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद भी कहा है ।

2 जून को हुई थी कोरोना पॉजिटिव

75 वर्षीय सोनिया गांधी हाल ही में दो जून को कोरोना पॉजिटव पायी गयी थी । जिसके बाद से वह होम आइसोलेशन में थी।   वह रिकवर भी हो रही थीं. आज अचानक तबियत में सुधार न होने पर उन्हें एडमिट कराया गया।  नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कॉंग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को 23 जून को पूछताछ के लिए बुलाया था. इसके पहले भी सोनिया गांधी को ईडी द्वारा आठ जून को समन जारी कर पूछताछ के लिए कहा था. हालांकि कोरोना संक्रमण के कारण सोनिया गांधी 8 जून को ईडी कार्यालय नहीं गयी थी, जिसके बाद ईडी ने उन्हे 23 जून का समन जारी किया ।

राहुल को भी भेजा था समन 13 जून को पेश होंगे राहुल

बता दे कि नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा 8 जून को पेशी के लिए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) औऱ सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) दोनों को समन भेजा था। उस समय राहुल देश से बाहर थे । लेकिन कॉंग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद ED ने दोनों को पेशी के लिए नई तारीख दी थी। बताया जा रहा है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ED के सामने 13 जून को पेश होंगे वही सोनिया गांधी 23 जून को ED के सामने पेश होंगी

वहीं आज देश भर में कांग्रेस पार्टी द्वारा नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की जा रही है.

- Advertisement -
The Popular Indian
The Popular Indian
"The popular Indian" is a mission driven community which draws attention on the face & stories ignored by media.
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here