Wednesday, February 21, 2024

उम्मीद से परे, नूपुर शर्मा के समर्थन में आईं स्वरा भास्कर, ट्वीट कर कह दी ये बड़ी बात

- Advertisement -
- Advertisement -

जब से नूपुर शर्मा ने पैगम्बर मोहम्मद को लेकर बयान दिया है तब से बहुत सारे लोग उनके स्पोर्ट में हैं तो बहुत सारे लोग उनके विरोध में बोल रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड से भी लोगों की प्रतिक्रियाएँ आ रही हैं. अब अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली स्वरा भास्कर ने भी नूपुर शर्मा के विवाद में कुछ बोला है.

बताया गलत-

नूपुर शर्मा के मामले में हाल ही में पूर्व क्रिकेटर व्यंकटेश ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने नूपुर शर्मा का पुतला चौराहे पर लटकाए जाने का विरोध किया था. इसी मामले पर अब स्वरा ने भी अपना बयान दिया है. व्यंकटेश के इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए स्वारा ने लिखा की’ मैं इस बात का पूरी तरह से समर्थन करती हूँ. साथ में ये आशा भी करती हूँ की हम सब समझदार लोगों को बीफ के नाम पर होने वाली मॉब लिंचिंग में इसी तरह का कहुआफ महसूस होगा। जब राजस्थान में एक प्रवासी मजदूर को हथिर लव जिहाद के आरोप में जिन्दा जला दिया गया था. ये पुतला है लेकिन वो असली लोग थे. हमारा डर किसी भी तरह की पहचान पर आधारित नहीं होना चाहिए।

https://twitter.com/ReallySwara/status/1535749235387207680?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1535749235387207680%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.amarujala.com%2Fphoto-gallery%2Fentertainment%2Fbollywood%2Fnupur-sharma-prophet-muhammad-controversy-swara-bhaskar-got-furious-over-burning-nupur-sharma-effigy-in-karnataka

हिंसा को बताया गलत-

स्वरा ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि -‘हिंसा गलत होने के साथ ही न्याय के तरीकों को और वैध वजहों को भी बदनाम कर देती है. यह एक अमानवीय और खराब राजनीतिक रणनीति का हिस्सा है. महात्मा गाँधी से बेहतर इसे कोई समझ नहीं सकता था. किसी भी पीड़ित को हिंसा के लिए उकसाना एक जाल है. इस पर हमें नहीं फंसना चाहिए, इसे समझो।

बयानों को लेकर चर्चा-
आपको बता दें की स्वरा भास्कर अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. समाज में हो रहे रोजाना के मुद्दों पर वो अपना बयान देती हैं. लोग उन्हें सरकार विरोधी कहते हैं. वो सरकार की नीतियों और रोजाना हो रहे गलत घटनाक्रमों पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं.

कंगना ने भी दिया था बयान-
आपको बता दें की स्वरा भास्कर की तरह कंगना रनौत भी अपने बयानों के लिए बहुत मशहूर हैं. नूपुर शर्मा के विवाद पर कंगना ने भी अपन पक्ष रखा था और कहा था की यह देश भारत है अफगानिस्तान नहीं। जब हिन्दू देवी देवताओं के आस्तित्व पर सवाल उठाए जाते हैं तो हम कोर्ट जाते हैं. अपने आप को दादा नहीं समझे और यह दादागिरी नहीं चलेगी। हमारे देश में एक ऐसी सरकार है जो लोकतंत्र को मजबूत करने का कार्य कर रही है.

आपको बता दें की नूपुर शर्मा को लेकर बॉलीवुड में अलग अलग तरह से बयान आ रहे हैं.

- Advertisement -
Ambresh Dwivedi
Ambresh Dwivedi
Writer, news personality
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here