Friday, April 19, 2024

4 साल के बच्चे का बाप निकला मुनव्वर फारुखी, शो में चला रहा था इस कंटेस्टेंट के साथ चक्कर

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का शो लॉकअप इन दिनों चर्चाओं में बना हुआ है। शो में हो रहे आए दिन खुलासे हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हो रहे हैं। इस बीच लॉकअप के कैदी और मशहूर कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि मुनव्वर ने छोटी उम्र में ही निकाह कर लिया था। इससे उसे एक बच्चा भी हुआ था।

munawwar faruqui

सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

बता दें, पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर मुनव्वर की शादी को लेकर बहस छिड़ी हुई थी। इस दौरान सोशल मीडिया के गलियारों में एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही थी जिसमें वह एक बच्चे और एक औरत के साथ खड़ा नज़र आ रहा था। कुछ लोग इस तस्वीर को लेकर दावा कर रहे हैं कि इसमें दिखने वाली महिला कोई और नहीं बल्कि कॉमेडियन की पत्नी है। इसके अलावा इस तस्वीर में दिख रहा बच्चा मुनव्वर का ही बेटा है।

munawwar and kangana

मुनव्वर ने कुबूली फोटो की सच्चाई

सोशल मीडिया पर छिड़े इस विवाद को लेकर बीते दिन फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी से सवाल किया था। उन्होंने जजमेंट के दौरान सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को लेकर सवाल किया था। एक्ट्रेस ने मुनव्वर से पूछा था कि इस फोटो की सच्चाई क्या है जिसपर कॉमेडियन ने जवाब दिया था कि यह फोटो सच्ची है लेकिन वह इस विषय में आगे बात नहीं करना चाहता।

munawwar faruqui

1.5 साल से रह रहा अलग

इसके अलावा कॉमेडियन ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर सायशा शिंदे से बातचीत की थी। इस दौरान मुनव्वर ने उन्हें बताया था कि वो जो कुछ भी कर रहा है वह अपने बेटे के लिए कर रहा है। इस बातचीत के दौरान कॉमेडियन ने कहा था कि यह मामला अभी कोर्ट में चल रहा है, इसलिए वह अभी इस विषय में बात नहीं करना चाहता। लेकिन वह इस सबसे बहुत समय से जूझ रहा है। उसने आगे बताया था कि वह पिछले 1.5 साल से अपनी पत्नी से अलग रह रहा है।

munawwar and anjali

अंजलि के साथ बढ़ती नजदीकियां

मालूम हो, इन दिनों मुनव्वर फारुकी और शो की कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा के बीच प्यार के फूल खिल रहे हैं। दोनों के बीच रोमांस के बादल छाए हुए हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर फैंस ने स्टार्स को #Munjali गिफ्ट किया था जो कि काफी ट्रेंड में रहा था। हालांकि, अब इस खुलासे के बाद अंजलि का मुनव्वर के प्रति क्या रिएक्शन होगा यह देखना काफी दिलचस्प होगा। हर कोई मुनव्वर और अंजलि के बीच बढ़ती नजदीकियों का अंजाम देखने के लिए उत्सुक है।

 

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here