Wednesday, February 21, 2024

2500 रुपये के लिए उर्फी जावेद ने किया था ये काम, अब कर रहीं है पछतावा

- Advertisement -
- Advertisement -

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को कौन नही जानता. आपको बता दें की इनकी तुल्ना बॉलिवुड कीं राखी सावंत से की जाती है. बता दें कि उर्फी जावेद पेशे से एक फैशन डिज़ाइनर हैं, और वे ना सिर्फ ड्रेस डिज़ाइन करतीं हैं बल्कि सिलतीं भी खुद हैं. पर क्या आप जानते है कि उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरुआत की? बता दें की हाल ही मे एक साक्षात्कार मे उर्फी जावेद ने बताया है कि उन्होने किस तरह अपने करियर की शुरुआत की और यहां तक पंहुचने के लिए उन्हे किन किन परेशानियों से गुज़रना पड़ा. आइये जानते है विस्तार मे…

2500 रुपये कमाने के लिए किया था ये काम

हाल ही मे हुए एक साक्षात्कार मे उन्होने बताया की उनके द्वारा डिज़ाइन की गई ड्रेस को वे खुद सिलतीं है. साथ ही उन्होने ये भी बताया कि उन्होने 2500 रुपये की मामूली रकम के लिए उन्होने ऐसा काम कर दिया था, जिसका पछतावा वे आज तक करतीं है.

12वी तक की है पढ़ाई

उर्फी जावेद ने मिस मालिनी के साथ साक्षात्कार के दौरान ज़िंदगी के ऐसे राज़ का खुलासा किया है जो किसी को नही पता. पहले उन्होने बताया कि उन्होने सिर्फ 12वी तक पढ़ाई की है, 12वी के बाद अपने घर की आर्थिक स्थिति को देखते हुए सिर्फ 6 महीने ही कॉलेज गईं. आगे उर्फी जावेद ने बताया की वे कई बार कॉलेज के दिनों मे बंक करके ऑडिशन देने जाती थीं.

किया था ये काम

उर्फी ने बताया की जब वे ऑडिशन दे रहीं थीं तब उन्हे पैसों की ज़रुरत थी, इसलिए वे कोई भी छोटा मोटा रोल करने के लिए तैयार थीं. अपने स्ट्रगल के दिनों का वर्णन करते हुए आगे उन्होने बताया कि एक रोज़ वे लीड रोल के लिए ऑडिशन देने गईं थी, लेकिन निर्देशक ने उन्हे कोई और रोल देते हुए कहा कि सीन मे तुम्हे एक लड़के पर चढ़ना होगा, सुनते ही वे हैरान हो गईं थी, लेकिन थोड़ा सोच विचार करके उन्होने रोल के लिए हाँ कर दी. ऐसा करने के पीछे का कारण उर्फी ने पैसों की ज़रुरत बताई. साथ ही उन्होने कहा कि उस बात के लिए और उस दिन के वे अक्सर पछतातीं है.

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here