Tuesday, March 5, 2024

हाई स्लिट ड्रेस पहनकर उर्फी ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, हाई हील्स फिसलने पर हुईं Opps मूमेंट का शिकार

- Advertisement -
- Advertisement -

बिग बॉस फेम उर्फी जावेद अपने यूनीक फैशन सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। अभिनेत्री अक्सर सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी आउटफिट्स से तहलका मचाती रहती हैं।

हाल ही में उर्फी को उनके घर के बाहर अजीबो-गरीब ड्रेस कोड में स्पॉट किया गया था। इस दौरान एक्ट्रेस ने बेहद ही खूबसूरत हाई स्लिट ड्रेस कैरी किया था जिसे छोटे-छोटे कपड़ों से तैयार किया गया था।

एक्ट्रैस का यह लुक अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी अपने घर से निकलते हुए पैपराजी को पोज़ दे रही हैं.

हाई स्लिट ड्रेस बनी जान की जहमत

बता दें, उर्फी ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए हाई हील्स कैरी की हुईं थी जिसकी वजह से उन्हें चलने में काफी दिक्कत हो रही थी। हैरानी की बात ये है कि हाई हील्स की वजह से उर्फी उप्स मूमेंट का भी शिकार हो गईं। दरअसल, उर्फी ने हाई स्लिट स्कर्ट पहनी हुई थी जिसकी वजह से उन्हें चलने में काफी असहज महसूस हो रहा था। इस दौरान जब वे पैपराजी को पोज़ देने के लिए आगे की ओर बढ़ीं तो उनकी स्कर्ट हवा की वजह से उड़ने लगी और एक्ट्रेस के अंडरगार्मेंट्स कैमरे में कैद हो गए।

urfi javed

Opps मूमेंट पर दिया रिएक्शन

मालूम हो, उर्फी ने अब इस उप्स मूमेंट को लेकर अब अपना रिएक्शन दिया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि आज वे थोड़ा सा वॉर्डरोब मालफक्शन की शिकार हो गईं। इसके अलावा उन्होंने यूजर्स ने आग्रह किया है कि इसे कोई बड़ा मुद्दा न बनाएं।

urfi javed

बदन पर फूल चिपकाकर कैमरे के सामने दिए पोज़

गौरतलब है, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब उर्फी अपने किसी ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में आई हों। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पूरे बदन पर पीले-नीले फूल चिपकाकर एक बोल्ड फोटोशूट कराया था। इस फोटोशूट की तस्वीरों को अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया था।

इन फोटोज़ को एक नज़र पर देखने पर लग रहा है मानो उर्फी ने फूलों के सिवा कुछ कैरी ही नहीं किया है लेकिन ध्यान से देखने पर मालूम चलता है कि एक्ट्रेस ने स्किन टोन कलर के शॉर्ट्स पहने हुए हैं।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here