Tuesday, July 16, 2024

उर्फी जावेद नहीं बनेंगी सिंगर मीका सिंह की वोटी, सिंगर मीका का रिश्ता उर्फी को नहीं है मंजूर !

उर्फी ने कहा मीका सिंह के स्वयंवर शो में हिस्सा लेने वाली सारी ख़बरें गलत हैं इनमे कोई सच्चाई नहीं है. आगे उर्फी ने कहा वो नेशनल टीवी पर कभी शादी नहीं करना चाहेंगी क्योंकि ये प्राइवेट अफेयर होता है.

सोशल मीडिया पर हमेशा अपने बोल्ड लुक और अपनी अतरंगी ड्रेस सेन्स की वजह से सुर्ख़ियों में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई हैं, लेकिन इस बार वजह उनकी ड्रेस सेन्स नहीं बल्कि मीका सिंह का स्वयंवर शो है. जी हां बहुत जल्द मीका सिंह के स्वयंवर शो का आगाज़ होने वाला है, देशभर से लड़कियों के प्रपोजल मीका सिंह के लिए आ रहें हैं अब इनमे से कौन मीका के दिल को भाती ये तो मीका ही बताएँगे.

क्या उर्फी बनेंगी मीका की दुल्हनियां

pic source- social media

मीका के स्वयंवर शो में जानी मानी हसीना उर्फी जावेद की भी पार्टिसिपेट की ख़बरें आ रही हैं, वो भी मीका सिंह से शादी करना चाहती हैं ऐसी अटकलें लगाई जा रहीं थी, लेकिन इन सारी ख़बरों का खंडन करते हुए उर्फी जावेद ने सच्चाई बताई हैं. उर्फी ने कहा मीका सिंह के स्वयंवर शो में हिस्सा लेने वाली सारी ख़बरें गलत हैं इनमे कोई सच्चाई नहीं है. आगे उर्फी ने कहा वो नेशनल टीवी पर कभी शादी नहीं करना चाहेंगी क्योंकि ये प्राइवेट अफेयर होता है.

उर्फी ने बताया मीका के शो में जाने का सच

उर्फी ने कहा ‘मेरे मीका के स्वयंवर शो का हिस्सा बनने को लेकर मैं कई सारी अटकलें देख रही हूं. लेकिन मैं ये साफ करना चाहती हु कि मैं ये शो नहीं कर रही हु , और आगे भी शादी से जुड़ा शो नहीं करूंगी. मुझे लगता है शादी एक पवित्र और पर्सनल चीज होती है. अगर शादी कभी करूंगी तो काफी पर्सनल और प्राइवेट होगी ना की नेशनल टेलीविज़न पर.

उर्फी जावेद ने तो साफ़ कर दिया कि, वो इस शो का हिस्सा नहीं होंगी और ना कभी ऐसे शो का हिस्सा बनेंगी. उर्फी के फैंस जो उन्हें मीका के स्वयंवर में देखने के लिए एक्साइटेड थे उन्हें उर्फी का ये बयान सुन कर अफ़सोस जरूर हुआ होगा. पर मीका सिंह भी एंटरटेनमेंट के डोज़ से भरपूर हैं और उम्मीद है उनके इस शोर में मस्ती और ग्लैम फैक्टर की कमी नहीं होगी. बता दें मीका दी वोटी शो 19 जून से स्टार भारत पर टेलीकास्ट होगा.

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here