Saturday, June 22, 2024

वरुण धवन पर टूटा दुखों का अंबार, इस करीबी की मौत से टूटे एक्टर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के नामचीन फिल्म निर्देशक और प्रोड्यूसर डेविड धवन के पुत्र और एक्टर वरुण धवन पर दुखों का अंबार टूट पड़ा है। उनके सबसे करीबी की मौत से वे पूरी तरह टूट चुके हैं। उनके ड्राइवर मनोज साहू की अचानक हुई मौत से वे बुरी तरह से आहत हो गए। बताया जा रहा है कि मनोज का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ।

बता दें, जिस वक्त एक्टर महबूब स्टूडियो में किसी ऐड की शूटिंग कर रहे थे उस दौरान उनके ड्राइवर मनोज सेट पर ही मौजूद थे। इस दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें पास के ही लीलावती अस्पताल ले जाया गया। यहां उन्हें भर्ती कराया गया लेकिन दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनकी मौत हो गई।

वरुण के बेहद करीब थे मनोज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनोज वरुण के सबसे करीबियों की फेहरिस्त में शुमार थे। बताया जा रहा है कि जैसे ही वरुण को इस बात की सूचना मिली की मनोज को हार्ट अटैक आया है तुरंत ही वे अपनी पूरी टीम के साथ लीलावती हॉस्पिटल के लिए रवाना हो गए। हालांकि, यहां पहुंचने से पहले ही मनोज ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

मालूम हो, पिछले 15 सालों से मनोज वरुण और उनके पिता के साथ काम रहे थे। पहले वे वरुण के पिता डेविड धवन के लिए काम करते थे, जब वरुण ने इंडस्ट्री में कदम रखा तो मनोज उनके साथ काम करने लगे। ऐसे में वरुण और उनके पिता ने मनोज के पीछे उनके परिवार की जिम्मेदारी उठाने का फैसला किया है।

डेविड धवन उठाएंगे मनोज के परिवार की जिम्मेदारी

जानकारी के मुताबिक, प्रोड्यूसर-डॉयरेक्टर डेविड धवन ने मनोज की दो बेटियों और उनकी पत्नी की जिम्मेदारी उठाने का फैसला किया है। गौरतलब है, वरुण ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का रूस शेड्यूल खत्म किया है। इस फिल्म में मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी उनके साथ नज़र आएंगी। इसके बाद एक्टर ‘भेड़िया’ और ‘रणभूमि’ में भी नज़र आएंगे।

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here